आर्सेनल के डिफेंडर कोलसिनेक ने खुद को लेकर कही ये बात

लंदन: आर्सेनल के डिफेंडर कोलसिनेक ने शेष सीजन के लिए लोन पर बुंडेसलीगा साइड शाल्के में शामिल होने के लिए सहमति व्यक्त की है। क्लब में शामिल होने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए, सईद ने कहा, "मैं एक बार फिर से स्काल 04 के शाही नीले रंग को पहनकर खुश और गर्व महसूस कर रहा हूं। क्लब वर्तमान में एक कठिन स्थिति में है। आने वाले हफ्तों और महीनों में मैं अपना हिस्सा करना चाहता हूं। 

हमें यथासंभव अधिक अंक लेने में मदद करने के लिए। हम एक साथ रहने का प्रबंधन करेंगे, मैं इसके बारे में 100 प्रतिशत आश्वस्त हूं! " उन्होंने आगे कहा, "मैं कई परिचित चेहरों के साथ फिर से जुड़कर बहुत खुश हूं, टीम और बैकरूम स्टाफ दोनों में। एफसी शाल्के 04 के साथ मैंने कभी भी हार नहीं मानी। रिटर्निंग टू गेल्सनकिर्चेन कुछ ऐसा था जो मैं वास्तव में करना चाहता था।"

सईद कोलासीनैक जून 2017 में गनर्स के साथ हस्ताक्षर करने से पहले क्लब में वापसी करेगा और एक युवा खिलाड़ी के रूप में अपनी टीम में पांच साल बिताएंगे। उन्होंने आर्सेनल की पोशाक और 2019 के यूरोपा लीग के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए 113 प्रदर्शन किए हैं। फाइनल को मान्यता दी गई जब उन्हें सत्र के 2018/19 यूईएफए यूरोपा लीग टीम में नामित किया गया। सईद पिछले अगस्त में चेल्सी के खिलाफ एफए कप जीतने वाली टीम का भी हिस्सा थे। उन्होंने कई बड़े टूर्नामेंटों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और क्लब के साथ 2017 और 2020 में एफए कम्युनिटी शील्ड भी जीता।

एफए की मंजूरी के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड कैवानी ने कही ये बात

मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व मैनेजर टॉमी डोचर का हुआ निधन

जॉनी इवांस ने लीसेस्टर सिटी के साथ बढ़ाया अपना कॉन्ट्रैक्ट का समय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -