सन्यास लेने की बात पर बोले क्रिस गेल, कहा- अभी तो दो वर्ल्ड कप और खेलना है...
सन्यास लेने की बात पर बोले क्रिस गेल, कहा- अभी तो दो वर्ल्ड कप और खेलना है...
Share:

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल 41 साल के हो गए हैं, किन्तु अब भी वे क्रिकेट से दूर होने मूड में नहीं हैं. गेल की नज़रें न सिर्फ 2021 के भारत में होने वाले टी20 विश्व कप पर टिकी हैं, बल्कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले 2022 के वर्ल्ड कप पर भी जमी हुईं हैं. गेल ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि अभी वह खुद को आगामी पांच साल तक क्रीज पर देख रहे हैं.

विंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज़ गेल ने आगे कहा कि " अभी तक संन्यास लेने का कोई प्लान नहीं है. मेरा मानना है कि मेरे पास अभी भी पांच और साल हैं. इसलिए 45 वर्ष का होने से पहले कोई रिटायरमेंट का कोई चांस नहीं है और हां, दो और वर्ल्ड कप खेलने हैं." बता दें कि गेल फिलहाल ब्रांड-न्यू ग्लैडीएटोरियल क्रिकेट सीरीज़ अल्टिमेट क्रिकेट चैलेंज (यूकेसी) में खेल रहे हैं. 

यह अपनी तरह की पहली 16-मैचों की एक प्रतियोगिता है, जो नए वन-ऑन-वन क्रिकेट मैच फॉर्मेट को पेश करती है. हर मुकाबले में 2 यूकेसी कंटेडर होते हैं, जो प्रत्येक मैच में 15 गेंदों की 4 पारियों में एक-दूसरे के विरुद्ध होते हैं .यूकेसी कंटेडर को लीग स्टेज में मैच जीतने के लिए दो पॉइंट दिए जाते हैं और प्रत्येक मैच के अंत में अधिक रन के साथ यूकेसी कंटेडर विजेता होता है.गेल ने इस नए प्रारुप को रोमांचक और शानदार करार दिया है.

आर्सेनल के डिफेंडर कोलसिनेक ने खुद को लेकर कही ये बात

एफए की मंजूरी के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड कैवानी ने कही ये बात

मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व मैनेजर टॉमी डोचर का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -