रोनाल्डो ने प्रशंसकों को दी नए साल की शुभकामनाएं
रोनाल्डो ने प्रशंसकों को दी नए साल की शुभकामनाएं
Share:

नई दिल्ली: कई फुटबॉलरों ने अपने प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। लोकप्रिय फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने भी नए साल के मौके पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं और कहा कि "2021 एक साल हो सकता है जो हमेशा सबसे अच्छे कारणों के लिए याद रखें।

रोनाल्डो अपने प्रशंसकों को शुभकामना देने के लिए फेसबुक पर ले गए। एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, "2020 एक आसान वर्ष नहीं था, इसमें कोई संदेह नहीं है। कोई भी व्यक्ति COVID-19 को दुनिया में लाए गए दर्द और पीड़ा के प्रति उदासीन नहीं हो सकता है। लेकिन अब यह समय है कि आप वापस में खुश रहे। एक साथ, हम एक फर्क कर सकते हैं। क्योंकि कोई फर्क नहीं पड़ता कि गिरावट कितनी मुश्किल है, जो हमें वास्तव में परिभाषित करता है वह है जिस तरह से हम अपने पैरों पर वापस आते हैं और हम कितनी तेजी से नई बाधाओं का सामना करने के लिए तैयार हैं। " उन्होंने उन प्रभावों को भी स्वीकार किया जो कोरोनोवायरस महामारी दुनिया पर थे, लेकिन कहा कि यह वापस उछाल और 2021 को एक मोड़ में बदलने की कोशिश करने का समय है। उन्होंने लिखा, "तो चलिए 2021 को एक मोड़ में बदलने की कोशिश करते हैं, एक नई शुरुआत, एक नई शुरुआत। क्योंकि हम सभी - और मेरा मतलब है कि हम सभी - अभी भी खुद के बेहतर संस्करण बन सकते हैं। और अगर हम यह सब एक साथ करते हैं। जो वास्तव में बेहतर के लिए चीजों को चालू करने का रहस्य हो सकता है। नया साल मुबारक हो! और 2021 हमेशा अच्छे कारणों के लिए याद रखने वाला वर्ष हो सकता है!"

रोनाल्डो के अलावा, लुइस सुआरेज़, रीस जेम्स, काई हैवर्ट और कई अन्य फुटबॉलरों ने प्रशंसकों को आगे बढ़ने की शुभकामना दी है।

आर्सेनल के डिफेंडर कोलसिनेक ने खुद को लेकर कही ये बात

एफए की मंजूरी के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड कैवानी ने कही ये बात

मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व मैनेजर टॉमी डोचर का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -