इस भारतीय यूट्यूबर ने मारी यूट्यूब से सीधे हॉलीवुड में छलांग

बीते दिनों मार्वल कॉमिक्स की हॉलीवुड मूवी 'डेडपूल 2' का ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस फिल्म में ख़ास बात यह है कि इस हॉलीवुड फिल्म के हिंदी वर्ज़न में डेडपूल के सुपरहीरो यानी Ryan Reynolds की आवाज़ को हिंदी में बॉलीवुड के छिछोरे एक्टर रणवीर सिंह ने डब किया है. 

रणवीर सिंह ने इस ट्रेलर में बेहद ही फनी डायलॉग को यूज किया है. बॉलीवुड में रणवीर को उनके छिछोरेपन के लिए जाना जाता है. अब खबरें हैं कि इसी फिल्म 'डेडपूल 2' में Dopinder के किरदार में फेमस यूट्यूबर भुवन बाम अपनी आवाज़ देने जा रहे हैं. अगर आप नही जानते तो आपको बता दें कि भुवन बाम एक बहुत ही फेमस इंडियन यूट्यूबर हैं, जो 'BB ki Vines' नाम से अपना यूट्यूब चैनल ऑपरेट करते हैं.

फिल्म में इन नॉटी किरदारों को लेना, फिल्म को हिट बनाने के लिए काफी है. देखना दिलचस्प होगा कि रणवीर और भुवन की जुगलबंदी लोगों को कितनी पसंद आती है. इस खबर की जानकारी भुवन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से दी है. अपनी रिकॉर्डिंग की फोटो शेयर करते हुए भुवन ने कैप्शन लिखा है कि, "बताते हुए ख़ुशी हो रही है कि 'डेडपूल 2' के हिंदी वर्ज़न में Dopinder के किरदार में उनकी आवाज़ को इस्तेमाल किया जाएगा." आगे भुवन ने लिखा कि, "यह मजेदार इसिलए भी है क्योंकि हिंदी में हॉलीवुड फिल्म देखने का मज़ा ही अलग है. छोटी पर अच्छी शुरुआत."

कांस में भाईजान के लुक को सोनम ने किया कॉपी, एक ही दूकान से लिया कपड़ा

मम्मी के स्टाइल को कॉम्पलिमेंट देने के लिए सामने आया आराध्या का क्यूट लुक

इस क्रिकेटर के पीछे पागल थी माधुरी दीक्षित, बोला बहुत सेक्सी हैं वो

Most Popular

- Sponsored Advert -