मम्मी के स्टाइल को कॉम्पलिमेंट देने के लिए सामने आया आराध्या का क्यूट लुक
मम्मी के स्टाइल को कॉम्पलिमेंट देने के लिए सामने आया आराध्या का क्यूट लुक
Share:

कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 का आग़ाज़ को चूका है. इस फेस्टिवल में भारतीय अभिनेत्रियां अपना अलग ही जलवा बिखेर रही हैं. इस सबके बीच बच्चन खानदान की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.अपने बेहतरीन लुक्स के साथ ऐश्वर्या के हुस्न का जादू सर चढ़कर बोल रहा है.

कान में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंची, जहां उनके क्यूट लुक को भी काफी तारीफें मिल रही हैं. ऐश्वर्या ने आराध्य की एक फोटो को हाल ही में शुरू हुए अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर किया है, जो इस समय काफी वायरल हो रहा है.

फोटो में आराध्या ऐश्वर्या के रेड कारपेट के पहले दिन पहने हुए बटरफ्लाई गाउन पर लेटी हुई हैं. पर्पल-ब्लू गाउन के साथ अटैच 3 मीटर लंबी कैप के ऊपर लेटकर आराध्या बड़ा ही क्यूट पोज़ करती नज़र आ रही हैं.

उनके इस लुक को सोशल नेटवर्क पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा कि, "SUNSHINE n RAINBOWS..."

मम्मी के स्टाइल को कॉम्पलिमेंट देने के लिए आराध्या भी कांस फिल्म फेस्टिवल में काफी क्यूट बनकर आई हैं. अपने इस लुक में वह काफी ट्रेंडी और फैशनेबल लग रही थी.

ऐश्वर्या की खूबसूरत तसवीरें वैसे तो हमेशा से ही चर्चा का विषय रही हैं. आपको बता दें कि उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जानिए किसने चुरा लिया सनी लियॉन का दिल

51 की उम्र में भी माधुरी की सुंदरता के सभी दीवाने हैं, देखे उनकी सबसे खूबसूरत तस्वीरें

B'Day Special : जब टॉपलेस और न्यूड फोटोज की वजह से सुर्खियों में आई थी नताशा सूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -