कांस में भाईजान के लुक को सोनम ने किया कॉपी, एक ही दूकान से लिया कपड़ा
कांस में भाईजान के लुक को सोनम ने किया कॉपी, एक ही दूकान से लिया कपड़ा
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का एड ब्रेक टीवी पर दिखाया गया, जिसमें वह कोट पेंट यानी फुल-टू फॉर्मल्स में नज़र आ रहे हैं. लेकिन उस सूट में एक बात सबसे ख़ास थी, जो उनको दूसरे सभी स्टार्स से अलग कर रही थी, वह थी उनके सूट पर बने पोल्का डॉट्स. सलमान खान के इस एड ब्रेक में पहने गए सूट पर लोगों ने जमकर उनकी ट्रोलिंग की. कई यूज़र्स ने तो उनकी तुलना डालमेशन नामक कुत्ता प्रजाति से कर डाली. लेकिन भाई की अदा सबसे निराली है, वो बिना किसी की परवाह किए बगैर, जो उन्हें अच्छा लगता है वहीं करते हैं.

इसी कड़ी में हाल ही में सिंगल से मिंगल हुई सोनम कपूर कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ कांस के फिल्म फेस्टिवल में पहुंची. जहां भारतीय अभिनेत्रियां इस फेस्टिवल में अपने लुक के कारण चर्चाएं बटोर रही हैं, वहीँ सोनम कपूर का लुक भी देखने लायक है. कांस में एंट्री लेते समय सोनम को भाईजान के ड्रेस मटेरियल को कॉपी करते हुए देखा गया. यानी सलमान खान ने जिस सूट को अपने एड ब्रेक में पहना था, उसी ड्रेस मटेरियल को सोनम ने भी कांस में एंट्री लेते समय पहन रखा था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आजकल ट्रोलर्स कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गए हैं. फिल्म स्टार हो या कोई अन्य व्यक्ति, ट्रोलर्स किसी को भी अपना निशाना बनाने से नहीं चूकते.

हाल ही में ट्रोलर्स ने अमिताभ बच्चन को अपना निशाना बनाया. अब भाईजान की ड्रेस को कॉपी करने के बाद यह कोई नई बात नहीं होगी कि सोनम भी ट्रोलर्स की चपेट में आ जाएं. खैर कांस में सोनम के रेड कार्पेट लुक को देखना दिलचस्प होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'देवदास' में 30 किलो का लहंगा पहनकर माधुरी ने किया था डांस, कीमत थी 20 लाख रूपए

शादीशुदा संजय दत्त से था माधुरी का अफेयर, डायरेक्टर ने साइन कराया था 'नो प्रेग्नेंसी क्लॉज'

सोनम की शादी में सलमान के गुस्से का शिकार हुए ऋषि, नीतू कपूर ने मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -