इस क्रिकेटर के पीछे पागल थी माधुरी दीक्षित, बोला बहुत सेक्सी हैं वो

15 मई 1967 को मुंबई में पैदा हुई बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज अपना 51वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. अधूरी को उनकी बेहतरीन अदाएगी और डांस के कारण जाना जाता है. फैंस की ऑल टाइम फेवरेट माधुरी के चाहने वालों की कमी नहीं थी. फैंस तो दूर की बात है, इंडस्ट्री  में भी कई ऐसे लोग थे जो माधुरी दीक्षित को दिलो जान से प्यार करते थे. लेकिन माधुरी किसे चाहती थी, ये शायद आपको नहीं पता होगा.

माधुरी हमेशा से ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कारण चर्चाओं का विषय रही थी. बॉलीवुड के गलियारों में माधुरी के लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें भी उस समय ज़ोरों पर थी. माधुरी दीक्षित का नाम कभी अनिल कपूर तो कभी संजय दत्त के साथ जोड़ा गया. लेकिन माधुरी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक समय में एक क्रिकेटर के पीछे पागल थी.

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान 'सुनील गावस्कर' के लिए माधुरी एक समय पर पागल थी. माधुरी ने बताया था कि सुनील उन्हें काफी सेक्सी लगते थे. इंडियन मैगज़ीन 'इंडिया टुडे' को दिए गए एक इंटरव्यू में माधुरी ने इस बात का ज़िक्र किया था. माधुरी ने आगे बताया कि वह उस समय वह सुनील गावस्कर के पीछे भागना चाहती थी क्योंकि वह उन्हें काफी सेक्सी लगते थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शादीशुदा संजय दत्त से था माधुरी का अफेयर, डायरेक्टर ने साइन कराया था 'नो प्रेग्नेंसी क्लॉज'

कलंक के लिए रॉक जैसी बॉडी बनाने में जुटे हैं वरुण धवन

'कलंक' को लेकर बड़ी बात बोल गई आलिया भट्ट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -