अपनी सीमा को लांघ गए भूपेश बघेल, पीएम मोदी को भेजा ऐसा तोहफा
अपनी सीमा को लांघ गए भूपेश बघेल, पीएम मोदी को भेजा ऐसा तोहफा
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उन्हें आईना तोहफे में दिया है, जिसे लेकर उनकी कड़ी आलोचना हो रही है. छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने यह आईना किसी ऑनलाइन शॉपिंग साइट से ऑर्डर किया है, जिसमें उन्होंने डिलीवरी के लिए प्रधानमंत्री आवास का पता दिया है. 

पीएम नरेंद्र मोदी के लिए आईना ऑर्डर करने का एक स्क्रीन शॉट लेकर उसे भूपेश बघेल ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर पसत भी कर दिया है. फोटो पोस्ट करने के साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को यह आईना किसी ऐसे स्थान पर लगाने के लिए कहा है, जहां से वे बार-बार गुजरते हों. अपने ट्वीट में भूपेश बघेल ने कैप्शन दिया है कि ''मैं आपको यह आईना उपहार स्वरूप भेज रहा हूं. इस आईने को आप लोक कल्याण मार्ग के अपने आवास में किसी ऐसे स्थान पर लगाएं, जहां से आप सबसे ज्यादा बार गुजरते हों. ताकि इस आईने में अपनी सूरत बार बार देख आप अपनी असली चेहरे को पहचानने का प्रयास कर सकें.''

भूपेश बघेल ने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि ''हो सकता है कि आप इस आईने का उपयोग ही ना करें. प्रधानमंत्री आवास के किसी कूड़ेदान में फेंक दें, किन्तु आईना देखने से आप फिर भी नहीं बच पाएंगे. इस देश की 125 करोड़ की जनसंख्या इस चुनाव में आपको आईना दिखाने वाली है.'' तैयार हैं ना मोदी जी?

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा चौकीदारों का अपमान करते हैं ये लोग

जयंत चौधरी का विवादित बयान, भाजपा को बताया 'बहुत जुतिया पार्टी'

सुब्रमण्यम स्वामी ने खोली राहुल की पोल, राम मंदिर पर भी दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -