निमकी को अपने जीवन की सबसे कठिन भूमिका मानती हैं भूमिका गुरंग
निमकी को अपने जीवन की सबसे कठिन भूमिका मानती हैं भूमिका गुरंग
Share:

बहुत ही हॉट और खूबसूरत आँखें वाली भूमिका गुरंग इन दिनों स्टार भारत के शो निमकी मुखिया में निमकी के किरदार में नजर आ रहीं हैं और उनके शो ने इन दिनों खूब धूम मचाई है. ऐसे में हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात की है और जब उनसे पूछा गया कि कहानी में नया मोड़ क्या होगा तो उन्होंने कहा, "कहानी ने निश्चित रूप से बहुत सारे बदलाव और परतें देखी हैं. नई प्लॉटलाइन पेचीदा है और यह दर्शकों को झुकाएगी. मुझे यह भी पता नहीं है कि आगे क्या हो रहा है इसलिए यह मेरे अंदर एक उत्साह का स्तर भी जोड़ता है. प्रोमो को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है और मैं अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर संदेशों से भर गई हूं. मैं भी दर्शकों की तरह आगामी ट्रैक की प्रतीक्षा कर रही हूं. "

वहीं निमकी की यात्रा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "निमकी एक अच्छी टीवी बहू की तरह नहीं है. हमने केवल दूसरों के लिए टीवी बहू का बलिदान देखा है. हालाँकि, निमकी ने सभी रूढ़ियों को तोड़ दिया है. वह अपने लिए खड़ी रही है. उनका चरित्र शक्तिशाली है और कई लड़कियों के लिए एक प्रेरणा है. निमकी की यात्रा शुरू से ही एक रोलर कोस्टर की रही है, जो अपरिपक्व लड़की होने से लेकर सबसे मजबूत महिला तक है. अगर निमकी असली किरदार होती तो वह मेरी आदर्श होती."

वहीं आगे उन्होंने कहा, "लोगों को लगता है कि केवल फिल्म अभिनेताओं को अपने किरदारों के लिए तैयारी की जरूरत होती है. हालांकि, टीवी अभिनेताओं को भी अपने पात्रों के लिए होमवर्क की आवश्यकता होती है. निमकी एक घूमने वाला और विकसित चरित्र है. मुझे हर दिन शूटिंग के लिए जितना समय मिलता है, उतना तैयारी करने के लिए समय नहीं मिलता है. हालांकि, हम स्क्रिप्ट पढ़ने में समय बिताते हैं. दो साल हो गए हैं लेकिन हम अपने प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं. ज़मा (हबीब, निर्माता) सर खूबसूरती से लिखते हैं जो हमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करता है. मुझे लगता है कि निमकी मेरे जीवन की सबसे कठिन भूमिका रही है. हालांकि, मेरी तरफ से एक अद्भुत टीम के साथ, मैंने इसके हर हिस्से का आनंद लिया है. "

मोटापे के कारण बर्बाद हुआ इस एक्ट्रेस का करियर, अब ऐसी हो गई हालत

फैन पावर कैम्पेन की विनर बनी मोनालिसा, फैन से को की वीडियो कालिंग

नकारात्मक भूमिकाओं को निभाना बेहतर मानती है यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -