ट्रोलर्स के निशाने पर आई भूमि पेडनेकर की नयी तस्वीर, कहा- 'बुलाती है मगर जाने का नहीं'
ट्रोलर्स के निशाने पर आई भूमि पेडनेकर की नयी तस्वीर, कहा- 'बुलाती है मगर जाने का नहीं'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं। इस समय उनके इस अंदाज को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफें कर रहे हैं। इस समय उनके लुक काफी बेहतरीन दिखाई दे रहा है। वहीं उनके इस लुक की कई फैंस ने खूब तारीफ की है। इसी के साथ उनके इस फोटोशूट को देखकर कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar) on

वहीं एक यूजर ने तो उनकी तस्वीर पर यह तक लिख दिया "बुलाती है मगर जाने को नहीं।" आप देख सकते हैं पिंक कलर की इस ड्रेस में भूमि पेडनेकर काफी बोल्ड और सेक्सी लुक में नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने फोटोशूट के फोटोज को शेयर कर लिखा है Am blushing।#hello #monday #love #blushpink आप देख सकते हैं इस ड्रेस में वह काफी दिलकश नजर आ रहीं हैं। वहीं कई लोगों ने उनकी तुलना प्रियंका चोपड़ा तक से कर दी है। भूमि की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलना शुरू हो गई हैं और सभी इन तस्वीरों को देखकर भूमि के दीवाने हो रहे हैं।

वैसे भूमि हाल ही में रिलीज हुई विक्की कौशल की फिल्म 'भूत' में नजर आ रही हैं जो खूब पसंद भी की जा रही है। आप सभी को बता दें कि भूमि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी पिक्स शेयर करती रहती हैं। इसी के साथ भूमि अपनी तस्वीरों से ही नहीं बल्कि अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं जो आप जानते ही होंगे। फिलहाल पीच कलर की Thigh-High Slit ड्रेस में भूमि काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं।

आलिया भट्ट का डायलॉग बोलते-बोलते रोने लगीं सारा अली खान, जानिए क्यों?

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी क्वीन रेखा की खूबसूरती का ब्यूटी सीक्रेट जानकार आप भी फॉलो करे

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने इस बॉलीवुड फिल्म से किया था डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -