पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने इस बॉलीवुड फिल्म से किया था डेब्यू

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने इस बॉलीवुड फिल्म से किया था डेब्यू

आज यानी 26 फरवरी को वीना मलिक अपना जन्मदिन मना रही है. बता दे कि वीना एक पाकिस्तानी मॉडल-अभिनेत्रीं, टीवी प्रस्तोता हैं. वह मुख्यतः पाकिस्तानी और हिंदी फिल्मो में नजर आती है. वीना मलिक का जन्म 26 फ़रवरी 1984 को रावलपिंडी पंजाब पाकिस्तान में हुआ था. उनके पिता का नाम मोहम्मद अली मलिक और माँ का नाम ज़ीनत मलिक है.  

जाह्नवी कपूर ने किया इस गाने पर डांस, वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वीना मलिक का ताल्लुक रावलपिंडी पंजाब से है. उन्होंने सोसलोजी और साइक्लोजी में स्नातक की डिग्री प्राप्त की है. वीना मलिक की शादी बिजनेसमैन असद बशीर खान खत्तक से हुई हैं.उनके एक बेटा अबराम मलिक और बेटी अमाल अशद खान है.  

Bhoot Box Office: बढ़ने के बजाए घट रही है भूत की कमाई

अगर बता करें करियर की तो वीना ने बतौर टीवी प्रस्तोता अपनी शुरूआत की थी. उन्होंने कई ढेर सारे अवार्ड्स फक्शन्स को भी होस्ट किया. उन्होंने वर्ष 2003 में फिल्म पिंड दी कुड़ी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. इस फिल्म पाकिस्तानी बॉक्स-ऑफिस पर ठीक थक कमाई की थी. इसके बाद वह पाकिस्तानी शार्ट फिल्म में भी नजर आई. उन्होंने पाकिस्तानी की कई फ़िल्मी में काम किया लेकिन पहचान उन्हें हिंदी जगत्र के छोटे पर्दी बिग बॉस से मिली थी.वह बिग बॉस के सीजन छार में नजर आ चुकी हैं. इस शो में उनकी और अश्मित की करीबियोँ ने मीडिया में काफी सुर्खिया बटोरी थी.साल 2012 में बॉलीवुड डेब्यू फिल्म गली गली में चोर के आइटम सांग से किया था.उसके बाद वह फिल्म तेरे नाल लव हो गया के आइटम गीत में भी नजर आई थी. उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू फिल्म दाल मेँ कुछ काला है से किया था.  हालांकि यह फिल्म कुछ खास नहीं रही था.

जावेद अख्तर ने दिल्ली हिंसा के चलते बीजेपी के इस नेता पर साधा निशाना

इन कंपनियों से सरकार ने मांगे बकाया AGR के स्व मूल्यांकन संबंधी दस्तावेज

Box Office: अजय देवगन की तन्हाजी के नाम दर्ज हुआ एक और रिकॉर्ड, 46 दिनों में कमाए इतने करोड़