वर्कआउट सेल्फी पोस्ट कर भूमि ने बनाया फैंस को दीवाना
वर्कआउट सेल्फी पोस्ट कर भूमि ने बनाया फैंस को दीवाना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर आजकल लॉकडाउन में हैं और कोरोना से बचने के लिए उन्होंने अपने आपको घर में कैद किया हुआ है. ऐसे में उन्होंने अपनी एक्टिंग का करतब 'सांड की आँख', 'दम लगा के हईशा', 'बाला', 'पति पत्नी और वो' सहित कई फिल्मो में दिखाया है जो आपने देखी ही होंगी. सभी फिल्मों में भूमि ने बेहतरीन अभिनय किया है और आज वह कई लोगों की फेवरेट एक्ट्रेस भी हैं. ऐसे में हाल ही उनके फेन्स को उनका हॉट और फिट अवतार सोशल मीडिया पर देखने को मिला, जब भूमि ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट वर्कआउट सेल्फी अपने फेन्स के साथ साझा की जिसमे बिना मेकअप के बेहद फिट और ज्यादा हॉट नज़र आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar) on

आप देख सकते हैं भूमि के यह फोटो अपलोड करते ही उनके फैन्स ने कमेंट्स में तारीफों की झड़ी लगा दी ,हाल भूमि की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक ऑफ़ डिस्कशन बनी हुई है. जी दरअसल हम आपको यह भी बता दें कि भूमि की आखिरी फिल्म भानु प्रताप सिंह की 'भूत: द हौंटेड शिप' थी जिसमे वह विकी कौशल के साथ नज़र आई थी, फिल्म को मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला था. वहीं अब भूमि जल्द ही "जी अशोक" की हॉरर-थ्रिलर 'दुर्गावती' जो की तेलुगु फिल्म 'भागमती' का हिंदी रीमेक होगी में नजर आने वाली है.

इसमें पहली बार भूमि डबल रोल में नजर आएंगी और इस फिल्म में अरशद वारसी, माहि गिल, मुरली शर्मा, और केमियों रोल में अक्षय कुमार भी दिखाई देंगे. वैसे फिल्म दुर्गावती इसी साल की आखिरी महीने में रिलीज होने के बारे में कहा गया है.

पालघर मॉब लिंचिंग पर हो रही राजनीति से भड़की यह अदाकारा

कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे डॉक्टरों को अक्षय ने इस ट्रिब्यूट सॉन्ग से किया सलाम

आयुष शर्मा ने शेयर की बेटे-बेटी के फोटोशूट की तस्वीर, यूजर्स ने कहा- 'मामा पर गए हैं बच्चे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -