पालघर मॉब लिंचिंग पर हो रही राजनीति से भड़की यह अदाकारा
पालघर मॉब लिंचिंग पर हो रही राजनीति से भड़की यह अदाकारा
Share:

महाराष्ट्र के पालघर में क्रूरता से 2 साधुओं और एक ड्राइवर की पीट-पीट कर हत्या की गई है, जिसक बाद से पूरे देश में अपराधियों को कठोर सजा देने की मांग उठ रही है. इस लिस्ट में आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े सितारे तक शामिल हैं. वहीं उद्धव सरकार को इस मामले की गंभीरता को देखते हुए चौतरफा घेरा जा रहा है और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट करके इस घटना को राजनीतिक साजिश करार दिया है.

 

जी दरअसल उन्होंने लिखा है, 'पालघर मॉब लिंचिंग मामले से साजिश की बू आ रही है. जिस समय ये घटना हुई उस समय राजनीतिक पार्टियों के नेता क्या कर रहे थे? वहां पर जो भी नेता थे वो भगवा लोगों को पसंद नहीं करते हैं.' इस समय पालघर में हुई मॉब लिंचिंग की घटना पर जिस तरह से राजनीति हो रही है, उस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को गुस्सा आ चुका है और उन्होंने ट्वीट किया है. जी दरअसल हाल ही में अदाकारा ने मामले पर चिंता जाहिर करते हुए ट्वीट किया है कि, ‘बहुत दुखी बात है... हम मामले की गंभीरता को देखने के बजाय मृत शरीर और हत्या के शिकार लोगों का धर्म देख रहे है. राजनीति एक तरफ है... मुझे अपने देश की चिंता है... क्या यही भविष्य है....'

इस समय ऋचा चड्ढा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं और हर कोई उनकी तारीफों के पूल बाँध रहा है. वैसे अब तक इस पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. वैसे पालघर में हुई घटना ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है और हर कोई इससे हैरान है. वैसे बात अगर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की करें तो, अदाकारा ने कई बार निडर होकर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखी है और हर बार वह अपनी राय के कारण ट्रोल भी हुईं हैं.

माँ से दूर रहकर काजोल को सता रही है याद

एफ‍िल टावर के नजदीक डांस करते हुए करिश्मा ने शेयर की तस्वीर, पूछा- 'बताओ कौन सी फिल्म है'

बेटी रूही ने इस जानवर से कर दी करण जौहर की तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -