कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे डॉक्टरों को अक्षय ने इस ट्रिब्यूट सॉन्ग से किया सलाम
कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे डॉक्टरों को अक्षय ने इस ट्रिब्यूट सॉन्ग से किया सलाम
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कारण देश में 3 मई तक के लिए लॉकडाउन किया गया है लोगों को अपने-अपने घरों में रहने के लिए कहा जा रहा है. ऐसे में सरकार कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए प्रयास कर रही है ताकि लोग सुरक्षित रहे. इसी क्रम में बॉलीवुड सेलेब्स भी सरकार के इस काम में पूरी मदद कर रहे हैं. जी हाँ, अक्षय कुमार ने कोरोना के खिलाफ जंग में सबसे पहले पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए का डोनेशन दिया था और उसी के बाद से वह अब तक चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

वहीं अब उन्होंने कोरोना से लड़ रहे मेडिकल वर्कर्स के सम्मान में सॉन्ग तेरी मिट्टी डेडिकेट किया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस गाने को अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर करण जौहर ने साथ मिलकर रिक्रिएट करवाया है. वैसे इस गाने के जरिए कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे कोरोना वॉरियर्स को सलाम किया है. इस गाने के शब्द मनोज मुंतशिर के हैं और इस गाने में आवाज सिंगर बी प्राक की है. आप सभी को बता दें कि फिल्म केसरी के गाने तेरी मिट्टी को भी बी प्राक ने गाया और मनोज मुंतशिर ने लिखा था.

वहीं हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने का वीडियो शेयर किया है. आप देख सकते हैं इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''सुना था डॉक्टर्स भगवान का रूप होते है, कोरोना वायरस की इस लड़ाई में देख भी लिया. #TeriMitti Tribute - an ode to our heroes in white, out now. '' वैसे इस गाने को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है जमकर तारीफ भी हो रही है. हर कोई कमेंट्स में इसे बेहतरीन बता रहा है.

बेटी रूही ने इस जानवर से कर दी करण जौहर की तुलना

पूर्व मिस वर्ल्ड ने की सरकार से अपील, कहा- 'राशन के साथ दें फ्री सैनिटरी पैड'

अनुष्का शर्मा ने किया डिजिटल डेब्यू, सामने आई 'पाताल लोक' की पहली झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -