भोपाल: एक बार फिर वीरान हुए सिनेमाघर, रेस्त्रां और स्वीमिंग पूल
भोपाल: एक बार फिर वीरान हुए सिनेमाघर, रेस्त्रां और स्वीमिंग पूल
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में दिन पर दिन कोरोना का कहर तेजी से फ़ैल रहा है। ऐसे में राजधानी में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बीते गुरूवार से एक बार फिर शहर के सिनेमाघर और स्वीमिंग पूल बंद कर दिये गए हैं। वहीँ इसके अलावा शहर के रेस्त्रां में बैठकर खाना खाने पर भी रोक लगा दी गई है, लेकिन यहां टेक अवे सुविधा चालू है। इसी के साथ यहाँ दिन पर दिन सख्ती बढ़ते दिख रही है। जी दरअसल सरकार की इस सख्ती का असर बीते गुरूवार से ही राजधानी में नजर आने लगा।

यहाँ बीते एक सप्ताह में संक्रमण दर में सौ फीसदी की बढ़ोत्तरी हुई है जिसके बाद सरकार ने बीते बुधवार को ही भोपाल समेत 13 शहरों में सख्ती के आदेश जारी कर दिये थे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि राजधानी में जून में रेस्त्रां खोलने की, अक्टूबर में सिनेमाघर और स्वीमिंग पूल खोलने की इजाजत सरकार ने दी थी, लेकिन संक्रमण की रफ्तार को देखने के बाद बीते गुरूवार से फिर प्रतिबंध लागू कर दिये गए हैं। अब शहर के सभी सिनेमाघरों पर गुरूवार को ताले लग चुके हैं। इसी के साथ मल्टीस्क्रीन समेत सभी सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है। वहीं स्वीमिंग पूल से संक्रमण फैलने के खतरे को देखते हुए उन पर भी ताले लगा दिये गए हैं। आप सभी को पता हो तो इससे पहले सरकार ने खिलाड़ियों के अभ्यास के लिए और बाद में 15 मार्च से सभी के लिए पूल खोलने की इजाजत दी थी, लेकिन बीते गुरूवार को पूल्स पर भी सन्नाटा नजर आया।

अब सिनेमाघरों और रेस्त्रां के कारोबार से जुड़े लोगों का कहना है, कि 'इस साल पहले ही उन्हें काफी घाटा हो चुका है, जैसे-तैसे हालात पटरी पर आ ही रहे थे कि तभी कोरोना की दूसरी लहर आ गई। जिससे हमारा कारोबार फिर चौपट हो गया है।' आप देख सकते हैं रोक लगने के बाद सिनेमाघरों, रेस्त्रां और स्वीमिंग पूल्स पर पिछले महीनों में लौटी रौनक फिर से गायब हो चुकी है।

क्या है आज का पंचांग, जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने की किश्तों को माफ़ करने की घोषणा की

आईसीआरए का बड़ा बयान, कहा- 'कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच भविष्य के दृष्टिकोण..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -