एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने की किश्तों को माफ़ करने की घोषणा की
एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने की किश्तों को माफ़ करने की घोषणा की
Share:

भारत के अग्रणी गैर-बैंक ऋणदाताओं में से एक, एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने गुरुवार को अपने विशेष गृह ऋण उत्पाद गृह वरिष्ठ के तहत छह समान मासिक किस्तों (ईएमआई) की माफी की घोषणा की, जो वेतनभोगी उधारकर्ताओं के साथ-साथ पेंशनभोगियों को परिभाषित लाभ पेंशन योजना के तहत कवर किया। (DBPS) है। 

आधिकारिक तौर पर परिभाषित विवरणी पेंशन योजना (DBPS) के तहत आने वाले कर्मचारियों या पेंशनरों के लिए बनाई गई योजना Griha Varishtha को डिज़ाइन किया गया है। अतीत में भी बंधक फाइनेंसरों द्वारा ईएमआई छूट दी गई है। छः ईएमआई छूट 37 वें, 38 वें, 73 वें, 74 वें, 121 वें और 122 वें ईएमआई के खिलाफ पेश की जाएगी जब वे बयान के अनुसार बकाया प्रिंसिपल के खिलाफ देय और समायोजित हो जाएंगे।

होम लोन उत्पाद के तहत आवेदन के समय उधारकर्ता की आयु 65 वर्ष तक हो सकती है और ऋण की अवधि 80 वर्ष की आयु तक या अधिकतम 30 वर्ष तक है। ऋण का उद्देश्य आवासीय फ्लैटों या घर की खरीद / निर्माण और मौजूदा संपत्तियों की मरम्मत / विस्तार के लिए हो सकता है, उन्होंने कहा, पीएसयू बीमाकर्ताओं, केंद्र / राज्य सरकार, रेलवे, रक्षा के सेवानिवृत्त या सेवारत कर्मचारियों के लिए उत्पाद को जोड़ना , बैंक परिभाषित लाभ पेंशन योजना के तहत पेंशन के हकदार हैं।

ये 4 सरकारी बैंक जल्द ही होंगे प्राइवेट, करोड़ों ग्राहकों पर क्या होगा असर?

बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने भारत में लॉन्च की बीएमडब्ल्यू एम 1000 आरआर

कोरोना मामलों के साथ ही टीकाकरण में भी अव्वल है महाराष्ट्र, अब तक इतने लोगों को लगाई वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -