भोपाल में सीबीआई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, कुत्ते से कर दी जाँच एजेंसी की तुलना

भोपाल में सीबीआई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, कुत्ते से कर दी जाँच एजेंसी की तुलना

भोपाल: केंद्रीय जाँच ब्यूरो (सीबीआई) और पश्चिम बंगाल सरकार के मध्य हुए हंगामे के बाद अब इस मुद्दे पर देश के तमाम विपक्षी दलों ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। देश के अलग-अलग जिलों से सीबीआई के खिलाफ प्रदर्शन की खबरें प्रकाश में आ रही हैं। बुधवार को शहर में राष्ट्रवादी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोशनपुरा चौराहे पर एक कुत्ते के गले में एक तख्ती डालकर विरोध जताया, जिसमें 'मोदी शाह की CBI' लिखा हुआ था।

डोनाल्ड ट्रम्प का दावा, कहा हो चुका है आतंकी संगठन ISIS का खात्मा

राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजू भटनागर ने कहा है कि, बंगाल में जो कुछ हुआ वो गलत हुआ है। बिना सूचना दिए सीबीआई कैसे कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ कर सकती है। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया है कि सीबीआई, पीएम मोदी और भारतीय जनता प्रदर्शन (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के इशारों पर नाच रही है।

मोहन भागवत का बड़ा ऐलान, कहा चुनाव होने के बाद संघ शुरू कर देगा मंदिर निर्माण

दरअसल, रविवार के दिन सीबीआई शारदा चिटफंड घोटाले को लेकर कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से पूछताछ करने पहुंची थी। इस दौरान कोलकाता पुलिस ने सीबीआई के अफसरों को हिरासत में ले लिया। उसके बाद जमकर हंगामा हुआ। वहीं पूछताछ को लेकर ममता बनर्जी धरने पर बैठ गईं। फिर ये मामला शीर्ष अदालत तक जा पहुंचा। जहां अदालत ने कोलकाता पुलिस आयुक्त को सीबीआई के समक्ष पेश होने का हुक्म दिया है ।

खबरें और भी:-

8 फरवरी को भोपाल में होंगे राहुल गाँधी, शुरू हुआ पोस्टर वार

ममता बनर्जी के बाद अब तृणमूल देगी धरना, पूरे बंगाल में दो दिन चलेगा प्रदर्शन

रॉबर्ड वाड्रा के समर्थन में उतरीं ममता, कहा चुनाव आयोग से करेंगे शिकायत