रॉबर्ड वाड्रा के समर्थन में उतरीं ममता, कहा चुनाव आयोग से करेंगे शिकायत

रॉबर्ड वाड्रा के समर्थन में उतरीं ममता, कहा चुनाव आयोग से करेंगे शिकायत

कोलकाला: पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी अध्यक्षा ममता बनर्जी, सोनिया गाँधी के दामाद रॉबर्ड वाड्रा के समर्थन में उतर आईं हैं। वाड्रा से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ के मामले पर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए ममता ने कहा है कि, पूरा विपक्ष रॉबर्ड वाड्रा के साथ एकजुट होकर खड़ा है। ममता ने आरोप लगाया है कि वाड्रा को राजनीतिक बदले की भावना से फंसाया जा रहा है।

इंदौर से ताल ठोंक सकते हैं रामायण के 'राम', कांग्रेस से ताई के ख़िलाफ़ उतारने पर चल रहा विचार

सरकार पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जानबूझकर ऐसा कर रही है, ताकि चुनाव से पहले लोगों को भ्रमित कर सके। ममता ने आगे कहा है कि, 'भाजपा का यह प्रयास है कि विपक्ष एकजुट न हो सके। इसलिए वो किसी न किसी को इडी का नोटिस भिजवा रही है, किन्तु सारी विपक्षी पार्टियां एकजुट हैं।' वाड्रा का समर्थन करते हुए ममता ने कहा है कि, 'यह केवल राजनीतिक षड्यंत्र है। यह कोई गंभीर मामला नहीं है। हर किसी को नोटिस पहुंचाएं जा रहे हैं, किन्तु हम सब साथ खड़े हैं और एकजुट हैं।

शिवराज की रैली रद्द, BJP ने कहा- बंगाल सरकार ने नहीं दी हेलीकॉप्टर उतरने की अनुमति

ममता ने कहा है कि, हम इसके लिए चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे। उन्होंने कहा है कि, हम निर्वाचन आयोग के सामने शिकायत दर्ज कराएंगे कि विपक्ष की छवि को धूमिल करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि, वे 14 फरवरी को दिल्ली जाएंगी और पीएम मोदी के खिलाफ विपक्ष के कार्यक्रम में शामिल होंगी।

खबरें और भी:-

सिंधिया के बाद प्रियंका ने भी संभाला पदभार, दफ्तर में लोगों से की मुलाक़ात

पोस्टर भी दे रहा है आवाज, देश पर अब मोदी नहीं राहुल गांधी का हो राज...

मोदी पर भड़के कांग्रेस नेता, कहा- दुर्भाग्य है कि वह अपनी पत्नी के साथ पोस्टर नहीं लगाते