कैबिनेट मंत्री सारंग संग CM शिवराज सिंह चौहान ने किया रेलवे ओवर ब्रिज का भूमिपूजन
कैबिनेट मंत्री सारंग संग CM शिवराज सिंह चौहान ने किया रेलवे ओवर ब्रिज का भूमिपूजन
Share:

भोपाल: प्रदेश में शिवराज सरकार ने अब तक कई योजनाओं पर काम शुरू कर दिया है। अब इसी बीच कई जगहों पर सीएम शिवराज द्वारा लोकार्पण और भूमिपूजन भी किया जा रहा है। हाल ही में आज यानि सोमवार को कैबिनेट मंत्री सारंग के साथ सीएम शिवराज ने करोंद मंडी के समीप रेलवे ओवर ब्रिज का भूमिपूजन किया है। जी हाँ, वहीं इस दौरान यहाँ भाजपा के उपाध्यक्ष आलोक शर्मा एवं अन्य गणमान्य जनप्रतिनिधि भी शामिल रहे।

इसी दौरान एक बयान देते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, 'भारतीय जनता पार्टी की सरकार गरीबों की सरकार है। विकास के साथ-साथ जनकल्याण ही हमारा ध्येय है। अगले तीन वर्षों में हर गरीब के सिर पर पक्की छत होती, इसके लिए हम संकल्पित हैं। हमने राशन प्रदान करने की सूची में 37 लाख नए नाम जोड़े हैं। हमारी सरकार के राज में कोई बिना भोजन के नहीं सोएगा। गरीब के लिए हम मकान की व्यवस्था कर रहे हैं। आने वाले चार साल में प्रत्येक गरीब को रहने के लिए घर और पीने के लिए स्वच्छ जल मिलेगा।' इसी के साथ उन्होने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को भी अपने निशाने पर लिया।

उन्होने कहा, 'कमलनाथ जी ने तो बेटियों की पढ़ाई के रुपए, शादी के रुपये, गरीब के इलाज के रुपये, किसान के फसल बीमा के रुपये, बुज़ुर्गों के तीर्थदर्शन के रुपये खा लिए। हमने अपनी सरकार बनते ही सभी जनकल्याणकारी योजनाएँ पुनः प्रारम्भ की।' इस तरह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ को अपने निशाने पर लेकर तंज कसा। 

इंदौर: एबी रोड स्थित ढाबा मिडलैंड पर चला बुलडोजर

बजट बढ़ने पर रेल स्टॉक बढ़ने की है सम्भावना

कोरोना की चपेट में आए पियरे गैसली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -