कोरोना की चपेट में आए पियरे गैसली
कोरोना की चपेट में आए पियरे गैसली
Share:

AlphaTauri's के पियरे गैसली ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। इसके साथ, गैसली अब कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाला छठा फॉर्मूला 1 ड्राइवर बन गया है। इससे पहले, सर्जियो पेरेज़, लांस स्ट्रोक, लुईस हैमिल्टन, लैंडो नॉरिस और फेरारी के चार्ल्स लेक्लर ने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

गैली ने ट्विटर पर लिया और लिखा, "मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। मैंने बताया है कि मैं इन अंतिम दिनों के दौरान सभी के संपर्क में रहा हूं।" उन्होंने आगे कहा- "मैं वर्तमान में स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा निर्धारित प्रोटोकॉल का आत्म-अलगाव कर रहा हूं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं, और जब तक मैं अलग-थलग रहता हूं, घर से अपनी प्रशिक्षण योजना का पालन करना जारी रखूंगा।"

जगह में चल रहे यात्रा प्रतिबंधों के कारण 2021 चीनी ग्रांड प्रिक्स अपनी नियोजित तिथि पर नहीं होगा, जिसमें इमोला उस स्लॉट में एफ 1 कैलेंडर पर वापस आ जाएगा। एक विज्ञप्ति में, एफ 1 ने कहा "चीन में प्रमोटर और अधिकारियों के साथ चर्चा चल रही है, यदि संभव हो तो सीजन में बाद में दौड़ को फिर से शेड्यूल करने की क्षमता है।" 28 मार्च को बहरीन ग्रैंड प्रिक्स के बाद, इमोला 18 अप्रैल को अगली दौड़ आयोजित करेगा जबकि सत्र की आखिरी दौड़ 12 दिसंबर को अबू धाबी में आगे बढ़ेगी। ऑस्ट्रेलिया 21 नवंबर को 2021 सीज़न की तीसरी आखिरी दौड़ आयोजित करेगा।

डेविड लुइज़ हमारे नेताओं में से एक हैं: आर्टेटा

अमित पंघाल को ईरानी बॉक्सिंग लीग के लिए मिला आमंत्रण

कोच हाबास ने कहा- "केरल के खिलाफ पूरी तरह से जीत हासिल..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -