इंदौर: एबी रोड स्थित ढाबा मिडलैंड पर चला बुलडोजर
इंदौर: एबी रोड स्थित ढाबा मिडलैंड पर चला बुलडोजर
Share:

इंदौर: इस समय प्रदेशभर में प्रशासन और पुलिस ने माफियाओं पर कार्रवाई बढ़ा दी है। दिन पर दिन प्रशासन और पुलिस अपने काम के तेजी दिखा रही है। आप जानते ही होंगे इस समय प्रदेश में सरकार द्वारा एंटी माफिया अभियान चलाया जा रहा है और इसी अभियान के तहत पुलिस और प्रशासन हर दिन बड़ी-बड़ी कार्रवाई कर रहा है। अब आज मध्यप्रदेश के इंदौर में एक बड़ी कार्रवाई हुई है। जी दरअसल इंदौर के एबी रोड स्थित एक ढाबा पर बुलडोजर चलाया गया है। वहीं नवादा पंथ स्थित एक होटल पर भी बुलडोजर चलाया गया है। सामने आई जानकारी के अनुसार यहाँ अवैध रूप से ग्राहकों को शराब परोसे जाने की शिकायत मिली थी। उसी के बाद यह कार्रवाई की गई है।

आपको हम यह भी बता दें कि इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह को बीते दिनों ही यह शिकायत मिली थी कि एबी रोड स्थित ढाबा मिडलैंड और नावदा पंथ में होटल सुकून पर अवैध रूप से ग्राहकों को शराब परोसी जाती है। इसी खबर पर कलेक्टर मनीष सिंह ने एक्शन लिया था। उन्होने अवैध शराब बेचने वाले ढाबों और अन्य संस्थानों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।

उनके निर्देश के बाद आज सुबह प्रशासन की संयुक्त टीम ढाबा मिडलैंड और होटल सुकून को ढहाने पहुंची। इस दौरान आबकारी विभाग की मौजूदगी में इंदौर के एबी रोड स्थित ढाबा मिडलैंड और नावदा पंथ में होटल को गिराया गया। जी दरअसल जिस समय कोरोना संकटकाल चल रहा था उस दौरान कई मामले सामने आए थे जो भू माफियाओं से जुड़े थे। ऐसे में अब भू माफियाओं को सबक सिखाने के लिए प्रशासन ने तेज गति पकड़ ली है।

किसान आंदोलन: दिल्ली से सटी सभी बॉर्डर्स पर दो दिन बंद रहेगा इंटरनेट, आदेश जारी

मुंबई-नासिक मार्ग पर हुई कार-बस की टक्कर, 4 लोगों की मौत

बजट पर कांग्रेस की तीखी प्रतिक्रिया, कहा- हर चीज़ को बेचने के मूड में है मोदी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -