आवारा कुत्तों ने बनाया 6 साल के बच्चे को बनाया शिकार, माँ के सामने गई मासूम की जान
आवारा कुत्तों ने बनाया 6 साल के बच्चे को बनाया शिकार, माँ के सामने गई मासूम की जान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अवधपुरी थाना क्षेत्र के शिव संगम नगर में शुक्रवार शाम को आवारा कुत्तों के एक झुंड ने छह साल के मासूम बच्चे को नोंच-नोंच कर मार डाला. जब कुत्ते बच्चे पर हमला कर रहे थे, उस समय उसकी मां सावित्री ने इन कुत्तों से अपने बेटे को छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन कुत्तों ने उस पर भी धावा बोल दिया, जिससे वह उसे बचा नहीं सकी.

भोपाल के अवधपुरी पुलिस थाना प्रभारी मांगीलाल भाटी ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया कि, ''शुक्रवार शाम को शिव संगम नगर में रहने वाले छह साल के बच्चे संजू को घर के बाहर खेलने के दौरान छह आवारा कुत्तों का झुंड वहां से कुछ दूरी पर घसीट कर ले गया और उसे नोंच-नोंच कर उसको मौत के घाट उतार दिया.'' उन्होंने मृतक बालक के परिवार वालों के हवाले से बताया कि कल शाम को जब संजू के पिता घर वापस लौटे तो उन्हें संजू घर में नज़र नहीं आया.

उनकी पत्नी सावित्री ने पति को बताया कि 15-20 मिनट पहले ही खेलने निकला है. मां ने घर से बाहर देखा तो उसे संजू तो नहीं नज़र आया, किन्तु घर से कुछ दूर नाले किनारे कुछ आवारा कुत्तों का झुंड दिखाई दिया. सावित्री को गुर्राहट के बीच संजू की चीख सुनाई दी. भाटी ने बताया कि सावित्री ने कुत्तों को भगाने का प्रयास किया तो वो उस पर भी हमला करने लगे. वह 'कोई मेरे बच्चे को बचाओ' चिल्लाते हुए घर की तरफ दौड़ी. इस पर उसके पति और अन्य लोगों ने पत्थर मारकर कुत्तों को खदेड़ा. कुत्तों ने मासूम संजू को जगह-जगह से नोंच दिया था और खून से लथपथ मासूम बालक दर्द से कराह रहा था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

उत्पादन क्षेत्र में सुस्ती के कारण, इस साल मार्च में 0.1 फीसदी तक घटा औद्योगिक उत्पादन

एसबीआई ने दिया ग्राहकों को एक और बड़ा तोहफा

शनिवार को नजर आई पेट्रोल-डीजल के दामों में बड़ी कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -