दोस्त बनी दोस्त की दुश्मन, 2 लाख में किया सौदा
दोस्त बनी दोस्त की दुश्मन, 2 लाख में किया सौदा
Share:

भोपाल: हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह निशातपुरा इलाके का है। जहाँ 22 दिसंबर को लापता हुई किशोरी को पुलिस ने रतलाम से बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है उसे ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर दो लाख रुपये में बेचा था। अब पुलिस ने मानव तस्करी के आरोप में दो महिलाओं सहित तीन लोगों को गिरफ्त में ले लिया है। बताया जा रहा है एक आरोपित अब भी फरार है और उसकी तलाश जारी है।

निशातपुरा थाना पुलिस ने इस मामले के बारे में बात करते हुए कहा, '27 दिसंबर को शिवनगर निवासी एक युवक ने शिकायत लिखवाई थी। अपनी शिकायत में युवक ने बताया था कि, '22 दिसंबर को उसकी 15 वर्षीय बहन अचानक गायब हो गई है।' उसकी शिकायत के बाद पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज किया और इस मामले की जांच शुरू कर दी। जांच में पता चला कि किशोरी की दोस्ती मोहल्ले में आईना ब्यूटी पार्लर की संचालक सोना से है। पुलिस ने जब सोना से पूछताछ की तो उसने बताया कि किशोरी को उसकी बहन अर्जुन नाम के युवक के साथ रतलाम लेकर गई है।

यह जानने के बाद पुलिस टीम ने रतलाम जाकर महेश राठौर नाम के व्यक्ति के पास से किशोरी को बरामद कर लिया गया। इस मामले में जब पूछताछ हुई तो यह पता चला कि किशोरी का सौदा दो लाख रुपये में किया गया था। अब पुलिस ने दोनों बहनों और महेश राठौर को मानव तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस मामले से जुड़े एक अन्य आरोपी दाता कॉलोनी निवासी अर्जुन सिंह की तलाश जारी है। बताया जा रहा है किशोरी को उसके माता-पिता के सुपुर्द कर दिया गया है।

न गए घर से बाहर न हीं कोई ट्रैवल इतिहास फिर भी एक ही परिवार के 22 लोगों को हुआ कोरोना

राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली को साथ में देख बोली राखी- 'दिशा राहुल तो गया...

सातवे आसमान पर पहुंचा सोनाली फोगाट का गुस्सा, रुबीना दिलैक की माँ पर किया कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -