भोजपुरी सुपरस्टार 'मोनालिसा' ने सलमान के इस गाने पर किया धमाकेदार डांस
भोजपुरी सुपरस्टार 'मोनालिसा' ने सलमान के इस गाने पर किया धमाकेदार डांस
Share:

नए-नए डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर सेलेब्स द्वारा लगातार शेयर किए जा रहे हैं. खास बात यह है कि इन वीडियो को उनके फैंस पसंद भी करते हैं और अच्छे कमेंट्स भी करते हैं. एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ है. भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा (Monalisa) ने एक डांसिंग वीडियो शेयर किया है. जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. मोनालिसा एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ अच्छी डांसर भी हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए नए डांस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में वह कमाल लग रही है. 

जल्द ही इस सुपरस्टार डायरेक्टर के साथ फिल्म करते नजर आएंगे धनुष

हाल ही में अपना एक डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर मोनालिसा ने शेयर किया है. इस वीडियो में मोनालिसा सलमान खान (Salman Khan) के बैनर द्वारा निर्मित फिल्म लवयात्री के गाने कमरिया पर डांस करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा ने वीडियो साझा करते हुए लिखा कैप्शन में लिखा है, 'Kamariya ... Style.. #passion #dance #kamariya @vishanklakhara'। आपको बता दें कि लवयात्री फिल्म से सलमान खान के जीजाजी आयुष शर्मा और अभिनेत्री वरीना हुसैन ने डेब्यू किया था. वीडियो में देख सकते हैं कि मोनालिसा ने स्लीवलेस टॉप और डेनिम शॉर्ट्स कैरी किया है. इस वीडियो को ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लगातार उनके फैंस कमेंट्स भी कर रहे हैं. हाल ही में मोनालिसा ने एक और वीडियो शेयर किया था जिस पर भी उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस वीडियो में वे प्रेक्टिस करते दिखाई दे रहे है 

नानी की गैंग लीडर हो रही है आउट ऑफ़ कंट्रोल?

प्राप्त जानकारी के अनुसार  मोनालिसा डांस रियलिटी शोज में भी पार्टिसिपेट कर चुकी है. मोनालिसा टीवी के हिट शो बिग बॉस (Bigg Boss) में भी नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस में भी मोनालिसा को कई बार डांस करते हुए देखा गया है. इन दिनों में वे स्टार प्लस के शो में काम कर रही हैं.

कमल हसन की इस मूवी के रीमेक में काम करना चाहते है विक्रम

अल्लू अर्जुन ने शेयर की अपनी नई वैनिटी वैन फाल्कन की तस्वीरें

इस युवा हीरो को डेट कर रही है काजल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -