नानी की गैंग लीडर हो रही है आउट ऑफ़ कंट्रोल?
नानी की गैंग लीडर हो रही है आउट ऑफ़ कंट्रोल?
Share:

हालांकि उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म जर्सी एक और भावनात्मक दिल निचोड़ने वाली फिल्म साबित हुई, लेकिन फिल्म ब्लॉकबस्टर नहीं बन पाई और यही कारण है कि नेचुरल स्टार नानी को उनके अगले फिल्म में कड़ी म्हणत करते हुए देखा जा सकता है। उनकी आने वाली फिल्म 'गैंग लीडर' है, जिसमें विक्रम के कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार, फिल्म को बजट ओवरशूट मिल रहा है क्योंकि विक्रम दृश्यों की कैनिंग को बहुत धीरे-धीरे पूरा कर रहे हैं। जैसा कि निर्देशक गुणवत्ता के साथ चीजों को बनाना चाहते हैं, उन्होंने कहा कि प्रत्येक दृश्य को पूरा करने के लिए बहुत समय लग रहा है। दृश्यों को विस्तार देने के इन सभी प्रयासों के लिए निर्माता को एक भारी कीमत चुकानी पड़ रही है, और वर्तमान में, इसके बारे में एक बड़ी अफवाह सुनी जा रही है।

अफवाह यह है कि नानी ने गैंग लीडर की शूटिंग को कुछ समय के लिए रोक दिया है और विक्रम को आवश्यक कागजी कार्रवाई करने के लिए कहा है ताकि शूटिंग समय और दिनों की बर्बादी न हो। इसके अलावा, नायक की राय है कि आने वाले दिनों में उत्पादन लागत को कम से कम किया जाना चाहिए ताकि फिल्म ब्लॉकबस्टर हो जाए, भले ही यह लागत में असफल न हो। वैसे, फिल्म उद्योग में इस तरह की अफवाहें काफी आम हैं, और प्रशंसक वैसे भी गैंग लीडर के टीज़र का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

कमल हासन ने विक्रम अभिनीत 'कदरम कोंदन' का ट्रेलर किया जारी

Saaho मूवी में इस किरदार में नजर आएंगे प्रभास?

'थलपाथी 64' में दो हॉट नायिकाओं से रोमांस करते नजर आएंगे विजय?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -