कमल हसन की इस मूवी के रीमेक में काम करना चाहते है विक्रम

विक्रम यकीनन आज तमिल फिल्म उद्योग के सबसे करिश्माई और लोकप्रिय सितारों में से एक हैं। एक पावरहाउस कलाकार, दिग्गज अभिनेता को अपनी चुंबकीय स्क्रीन उपस्थिति, प्रभावशाली लुक, सुशोभित व्यक्तित्व और डाउन-टू-अर्थ प्रकृति के कारण उनकी फैन फोल्लोविंग भी बहुत ज्यादा है। अपने शानदार करियर के दौरान, 'चियान' ने कई लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय किया। वर्तमान में, उनकी आगामी फिल्म कदरम कोंदन 19 जुलाई, 2019 को स्क्रीन लगेगी।

कदरम कोंदन ट्रेलर लॉन्च के दौरान, विक्रम ने फिल्म के निर्माता और दिग्गज अभिनेता कमल हसन की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि वह वास्तव में 16 वैयाथिनिले में कमल हसन के प्रदर्शन को पसंद करते है और कहा कि अगर फिल्म कभी रीमेक होगी तो वह इस चरित्र को निभाना पसंद करेंगे।

विक्रम ने कहा की "जब भी लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं कौन सी फिल्म का रीमेक बनाना चाहूंगा, तो मैं हमेशा 16 वैयाथिनिले और चपनी की भूमिका कहूंगा। यह एक खूबसूरती से गाया गया किरदार था। उन्होंने (कमल हसन) उस दौर में भी इतनी परिपक्वता के साथ इस भूमिका को निभाया था ” 16 वैयाथिनिले, भारथिराज द्वारा निर्देशित, अपने समय की बेहतरीन तमिल फिल्मों में से एक मानी जाती है। 

जल्द ही इस सुपरस्टार डायरेक्टर के साथ फिल्म करते नजर आएंगे धनुष

नानी की गैंग लीडर हो रही है आउट ऑफ़ कंट्रोल?

राजू गारी गाढ़ी 3 में तमन्ना को रिप्लेस करेगी ये एक्ट्रेस?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -