अल्लू अर्जुन ने शेयर की अपनी नई वैनिटी वैन फाल्कन की तस्वीरें
अल्लू अर्जुन ने शेयर की अपनी नई वैनिटी वैन फाल्कन की तस्वीरें
Share:

तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन, जिन्हें आखिरी बार ना पेरू सूर्या, ना इल्लु इंडिया में देखा गया था, ने हाल ही में 7 करोड़ रुपये की वैन वैन खरीदी थी। अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल को अपने नए खरीद की हड़ताली छवियों को साझा करने के लिए लिया। उन्होंने कई तस्वीरें पोस्ट कीं जो बाहरी और साथ ही वैन की अन्य सुविधाओं के बारे में बताती हैं।

उन्होंने उसी के साथ कैप्शन दिया, "हर बार जब मैं अपने जीवन में कुछ बड़ा खरीदता हूं ... मेरे दिमाग में केवल एक ही विचार है ..." लोगों ने बहुत प्यार की बौछार की है ... यह उनके प्यार की शक्ति है जो मैं कर रहा हूं यह सब खरीदने में सक्षम "आभार हमेशा के लिए। आप सभी को धन्यवाद। यह मेरी वैनिटी वैन है। मैंने इसे" फाल्कॉन "नाम दिया है। इस सुंदरता को बनाने के लिए रेड्डी कस्टम्स का धन्यवाद।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline) on

रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी वैन को रेड्डी कस्टम्स द्वारा डिज़ाइन करा गया है। ब्लैक वैनिटी वैन को भारत बेंज चेसिस पर बनाया गया है। हाल ही में, अभिनेता को हैदराबाद में स्पॉट किया गया था क्योंकि वह अपनी आगामी फिल्म एए 19 की शूटिंग कर रहे थे और वह उसी वैनिटी वैन का उपयोग कर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वैनिटी वैन की कीमत जाहिर तौर पर 7 करोड़ रुपये से ऊपर है। वह हाल ही में पत्नी स्नेहा के साथ मुंबई में थे। उन्होंने दोस्तों के साथ लंच और डिनर में समय बिताया।

जल्द ही इस सुपरस्टार डायरेक्टर के साथ फिल्म करते नजर आएंगे धनुष

नानी की गैंग लीडर हो रही है आउट ऑफ़ कंट्रोल?

राजू गारी गाढ़ी 3 में तमन्ना को रिप्लेस करेगी ये एक्ट्रेस?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -