इस युवा हीरो को डेट कर रही है काजल?

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल तेलुगु फिल्म उद्योग में सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है।  अपने आप में एक अनुभवी स्टार, मगधीरा एक्ट्रेस ने कई बड़े सितारों के साथ अभिनय किया है और इससे उन्हें यह साबित करने में मदद मिली है कि वह बड़ी लीग से संबंधित है। कुछ साल पहले, वह एक लोकप्रिय चैट शो में नज़र आईं और अपनी क्यूट हरकतों से सुर्खियों में छा गईं,

काजल ने अपने निजी जीवन के बारे में बात करते हुए कहा कि एक बार हीरो राम के साथ उनके लिव-इन रिलेशनशिप में होने की अफवाहें वायरल हो गईं थी क्युकी वे दोनों एक ही ईमारत में रहते थे। 

शो के दौरान, काजल ने राम चरण और महेश बाबू जैसे सितारों के फेमस डायलाग बोल के उनकी नकल की। हालांकि, उन्होंने लीजेंड से बालकृष्ण के संवाद की नकल करने से इनकार कर दिया और कहा कि वह एक देवी-देवता हैं जिनकी नकल नहीं की जानी चाहिए। कहने की जरूरत नहीं है, इस प्यारी टिप्पणी ने नंदामुरी प्रशंसकों के बीच एक उत्साह पैदा किया। वर्तमान में, काजल की किटी में कोमाली और पेरिस पेरिस है। कोमालीउनके लिए एक महत्वपूर्ण रिलीज़ है और उनकी जोड़ी अभिनेता जयम रवि के साथ है। दूसरी ओर, पेरिस पेरिस बॉलीवुड मूवी क्वीन की रीमेक है। 

जल्द ही इस सुपरस्टार डायरेक्टर के साथ फिल्म करते नजर आएंगे धनुष

नानी की गैंग लीडर हो रही है आउट ऑफ़ कंट्रोल?

राजू गारी गाढ़ी 3 में तमन्ना को रिप्लेस करेगी ये एक्ट्रेस?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -