पवन सिंह के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, आप भी देंखे ये जबरदस्त गाना
पवन सिंह के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, आप भी देंखे ये जबरदस्त गाना
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर से एक हिट सांग लेकर आ चुके हैं। पवन सिंह आज किसी भी प्रकार के परिचय के मोहताज नहीं है। उनके सांग्स की लोकप्रियता ही बताती है कि उनकी इंडस्ट्री में क्या जगह हैं। पवन सिंह एक ऐसे स्टार है जो आज शायद भोजपुरी जगत में सबसे सफल तथा सबसे अधिक हिट सांग तथा मूवी देने वाले कलाकार में गिने जाते हैं। पवन सिंह का नया सांग जमाना कहेला पवन सिंह खूब वायरल हो रहा है।

वही पवन सिंह अपने सांग्स से किस कदर धूम मचाते हैं उसका अनुमान इस बात से ही लगाया जा सकता कि उनका यह सांग कुछ ही दिन पूर्व रिलीज किया गया था, किन्तु इसे करीव 20 लाख व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। पवन सिंह ने पूर्व में इस सांग का केवल ऑडियो वर्जन ही रिलीज किया था किन्तु अब इस वीडियो भी आ चुका है। उनका यह सांग एक एलबम सॉन्ग है तथा इसकी सबसे बड़ी विशेष बात यह है कि पवन सिंह ने इसमें रैप का भी इस्तेमाल किया है।

p style="text-align: justify;">इसके साथ ही पवन सिंह का जमाना कहेला पवन सिंह को लिखा विनय बिहारी ने है जबकि इसको आवाज से संवारा खुद पवन सिंह ने है। पवन सिंह इंडस्ट्री में हिट मशीन के नाम से जाने जाते हैं तथा शायद ऐसा इसलिए हैं कि सांग के रिलीज होने से पूर्व ही यह मान लिया जाता है कि यह हिट हो कर ही रहेगा क्योंकि इसमें पवन सिंह है। वही पवन सिंह ने इंडस्ट्री की करीब हर एक बड़ी अभिनेत्री के साथ कार्य किया है तथा एक से बढ़कर एक सुपरहिट सांग इंडस्ट्री को दिए हैं। इसी के साथ पवन सिंह के इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

 

सामने आई आर माधवन और अनुष्का की इस फिल्म की रिलीज़ डेट100 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके है वेन्नेला किशोर

15 साल की उम्र में काव्या माधवन ने दी कई सुपरहिट फ़िल्में

ड्रग्स को लेकर अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहीं ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -