सामने आई आर माधवन और अनुष्का की इस फिल्म की रिलीज़ डेट
सामने आई आर माधवन और अनुष्का की इस फिल्म की रिलीज़ डेट
Share:

बॉलीवुड और टॉलीवूड के जाने माने एक्टर आर माधवन को आज के समय में कौन नही जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं इस बार भी वह अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियां बतौर रहे है. मूवी का नाम निशब्दम है और वे इस मूवी में अनुष्का शेट्टी के अपोजिट  दिखाई देंगे. मूवी फिलहाल हिंदी में तो अभी रिलीज नहीं की जा रही लेकिन फिल्म ने आर माधवन और अनुष्का के फैंस का ध्यान तो अपनी ओर खींचा ही है. फिल्म की रिलीज डेट भी अब सामने आ चुकी है.

कोविड-19 के कारण से अभी तक थिएटर्स खुल नहीं पाए हैं और कब तक खोले जाएंगे इस पर अभी विचार-विमर्श किया जा रहा है. मगर मूवीज की रिलीज ना रुके और प्रोड्यूसर्स घाटे में ना जाएं इसके ध्यान में रखते हुए, मूवीज को OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जा रहा है. इसी लिस्ट में आर माधवन की इस मूवी का नाम भी जुड़ गया है. निशब्दम मूवी वर्ष 2020 की मोस्ट अवेटेड मूवीज में से एक है. अब मूवी की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. ये फिल्म 2 अक्टूबर, 2020 को गांधी जयंती के अवसर पर रिलीज कर दी जाएगी. फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाने वाली है. 

फिल्म की बात की जाए  तो ये एक सस्पेंस थ्रिलर है. मूवी में आर माधवन और अनुष्का शेट्टी के अतिरिक्त अंजली, श्रीनिवास अवसरला, शालिनी पांडे और सुब्बाराजू भी अहम रोल में दिखाई देंगे. फिल्म के डायरेक्टर हेमंत मधुकर ने बोला- हम लोग दर्शकों के समक्ष बहुप्रतीक्षित फिल्म निशब्दम को अमेजन प्राइम वीडियो के माध्यम से रिलीज कर के बहुत खुश हूँ.

यूनिक रोल में अनुष्का शेट्टी: जंहा इस बात का पता चला है कि मूवी  में दर्शक अनुष्का शेट्टी के रोल को भी लेकर बहुत अधिक एक्साइटेड हैं. वे फिल्म में म्यूट आर्टिस्ट के रोल में हैं. पहली बार अनुष्का अपने करियर के दौरान ऐसा किरदार अदा करती दिखाई देंगी.

 

नमिता प्रमोद ने मात्र 15 वर्ष की उम्र में ही शुरू कर दिया था अपना एक्टिंग करियर

100 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके है वेन्नेला किशोर

15 साल की उम्र में काव्या माधवन ने दी कई सुपरहिट फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -