ड्रग्स को लेकर अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहीं ये बड़ी बात

भोजपुरी अभिनेता रवि किशन के संसद में दिए बयान के पश्चात् बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने जब पुरे भोजपुरी फिल्म उद्योग के लिए गलत शब्दों का उपयोग किया, तो अभिनेत्री तथा गायिका और भोजपुरी की 'कंगना रनौत' के नाम से लोकप्रिय अक्षरा सिंह ने आवाज उठाई। उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने अनुभव सिन्हा के 'नंगा नाच' वाले बयान के साथ उन व्यक्तियों पर भी निशाना साधा जो इस वक़्त चुप्पी साधे बैठे हैं। इसके साथ-साथ उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने टीवी उद्योग में भी ड्रग्स का उपयोग होते हुए देखा है।

अक्षरा सिंह ने कहा कि कंगना के सपनों का घर जब टूट रहा था, उस समय कोई सामने नहीं आया, किन्तु जैसे ही ड्रग्स का मामला सामने आया तथा लगा कि अब सारे नाम तथा काले चिट्ठे खुलकर सामने आ जाएंगे तब आप जिसको देखो वो सामने आ रहा है। उन्होंने कहा कि ये जाहिर कर रहा है कि क्या सही है तथा क्या गलत। हर कोई इस मामले को समझ रहा है। वही भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने इस चर्चा में खुलासा किया तथा बताया कि टीवी में उन्होंने जब काम करना आरम्भ किया तो उन्होंने ये सब देखा। एक किस्सा साझा करते हुए उन्होंने कहा कि एक ग्रुप बनाकर पार्टी अथवा किसी कोने में बैठकर आनंद के नाम पर व्यक्ति ये सब कर रहे हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे ये सब देखकर भय लगता था, फिर लगता था कि ये ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि जब मैंने एक समय इस बात का जिक्र अपनी मां से कहा तो उन्होंने कहा कि कोई आवश्यकता नहीं है वहां जाने की, ये सब उचित काम नहीं है। अक्षरा ने कहा कि मेरी मां ने मुझे काफी प्रोत्साहित किया तथा तब से ही मुझे ये समझ आ रहा है कि यदि गुट बनाकर एक कोने में ये कुछ कर रहे हैं तो ये सही नहीं है। उन्हंने कहा कि ये सब वहां सामान्य माना जाता है, किन्तु ये सब होना नहीं चाहिए। इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपनी राय रखी है।

मनोज बाजपेयी के इस भोजपुरी गाने ने मचाया तहलका

निरहुआ और शुभी शर्मा के इस गाने ने मचाया धमाल, हो रहा है ट्रेंड

रागिनी और संजना को जेल में उपलब्ध कराई जा रही है ये सुविधा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -