100 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके है वेन्नेला किशोर
100 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके है वेन्नेला किशोर
Share:

वेन्नेला किशोर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। वेन्नेला किशोर के नाम से मशहूर बोकला किशोर कुमार एक तेलुगु अभिनेता हैं जो टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं। वह काफी हद तक अपने अद्भुत प्रदर्शन के लिए जाना जाता है कि फिल्मों में देखा जाता है और अपने अद्भुत अभिनय कौशल और तेज व्यक्तित्व के लिए विख्यात है। उनकी पहली फिल्म "वेनेला" थी और इस फीचर फिल्म के बाद वेन्नेला किशोर के टाइटल से पॉपुलर हो गए। अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत एक फीचर फिल्म ' वेनेला ' से की जिसके लिए उन्हें बहुत सराहना और सराहना मिली।

इसके बाद से वह अक्सर विभिन्न फिल्मों में नजर आते थे और अपने गजब के अभिनय कौशल से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया था। वे एक फिल्म "डूकुडू", "बिंदास", "दारुवु", "सीमा तापकई", "बादशाह", "अमी ठुमरी" और कई अन्य नाम में नज़र आए। अभिनय के अलावा, इस प्रतिभाशाली स्टार निर्देशन का एक और महान कौशल के साथ आशीर्वाद दिया है। और हां उन्होंने दो फिल्मों 'वेनेला 1 1/2' का निर्देशन किया है जिसमें उन्होंने खादर बाशा का किरदार निभाया था और यह 2012 में रिलीज हुई थी, जबकि एक अन्य निर्देशक प्रोजेक्ट है "जाफा" जो साल 2013 में रिलीज हुई थी।

हालांकि, इस स्टार ने 100 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय करके अपना करियर बनाया है जिसमें उन्होंने अलग-अलग भूमिकाएं निभाईं जिसके लिए उन्होंने दर्शकों से भारी ख्याति अर्जित की। उनकी कुछ सबसे लोकप्रिय फिल्में "रेड", "भारतीय 2", "जानू", "डिस्को राजा", "गैंग लीडर", "साहो", "1 रैंक राजू", "हिप्पी" आदि हैं। खैर, उन्होंने फिल्मों में अभिनय किया और 2005 से 2020 तक कुछ हिट फिल्में दीं। इसके अलावा उन्होंने एक दशक से भी ज्यादा समय तक फिल्मों में काम करके अपना फिल्मी करियर स्थापित किया है।

ड्रग्स को लेकर अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहीं ये बड़ी बात

रागिनी और संजना को जेल में उपलब्ध कराई जा रही है ये सुविधा

रवि किशन के समर्थन में उतरीं ये अभिनेत्री, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -