Share:
15 साल की उम्र में काव्या माधवन ने दी कई सुपरहिट फ़िल्में
15 साल की उम्र में काव्या माधवन ने दी कई सुपरहिट फ़िल्में

मलयालम अभिनेत्री काव्या माधवन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। वह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और संगीतकार भी हैं जो प्रमुख रूप से मलयालम फिल्मों में काम करती हैं। अभिनेत्री ने 1991 में एक बाल अभिनेत्री के रूप में अपने अभिनय की शुरुआत की और बाद में 15 साल की उम्र में अपनी पहली-स्टार भूमिका प्राप्त करने के लिए फिल्म चंद्रनडुक्कुन दुखिल (1999) में काम किया, जो एक सुपरहिट बन गई। उसके पश्चात् काव्या कई सफल फिल्मों में दिखाई दीं। 9 फरवरी 2009 को काव्या की शादी निशाल चंद्रा से हुई और वे बाद में कुवैत चले गए।

हालांकि, शादी के चार महीने के भीतर, अभिनेत्री भारत लौट आई। उसने 24 जुलाई 2010 को तलाक के लिए अर्जी दी और 30 मई 2011 को दोनों को आपसी सहमति से आधिकारिक रूप से अलग कर दिया गया। काव्या पहली बार फिल्म पुक्कलम वरवई (1991) में दिखाई दी, जब वह सिर्फ सात साल की थी। वह बाद में पावम आईए इवाचन (1994) और अज़हकिया रावणन (1996) जैसी फिल्मों में दिखाई दीं। फिर भी, उसका परिश्रम बहुत कम था और 1999 में ही काव्या ने फिल्म चंद्रनडुक्कुन दुखिल में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को सम्मोहित कर लिया, जिसमें दिलीप भी थे।

काव्या और दिलीप की जोड़ी मलयालम सिनेमा की सबसे लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक बनी, क्योंकि इस जोड़ी ने 1999 से अब तक 15 से अधिक फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है। मलयालम फिल्म उद्योग में एक सफल शुरुआत करने के बाद, काव्या को कई उपलब्धियां मिली। तमिल फिल्मों में भी अभिनय करने का प्रस्ताव उन्हें मिला है। हालांकि, मलयालम प्रोजेक्ट के साथ पूर्व कब्जे में होने के कारण, अभिनेत्री किसी अन्य फिल्मों को लेने के लिए अनिच्छुक थी।

ड्रग्स को लेकर अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहीं ये बड़ी बात

जन्मदिन की बधाइयां पाकर गदगद हुए PM मोदी, सेलेब्स को कहा शुक्रिया

रागिनी और संजना को जेल में उपलब्ध कराई जा रही है ये सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -