भोजपुरी स्टार खेसारीलाल का ये गाना हुआ वायरल, व्यू 1 करोड़ के पार
भोजपुरी स्टार खेसारीलाल का ये गाना हुआ वायरल, व्यू 1 करोड़ के पार
Share:

भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी की मोस्‍ट अवेटेड भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ इस साल ईद के अवसर पर 5 जून को देशभर में रिलीज हुई थी. एक तरफ जहां खेसारीलाल की यह फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है, वहीं दूसरी ओर खेसारीलाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. यह वीडियो खेसारीलाल और काजल की फिल्म 'बलम जी आई लव यू' का टाइटल सॉन्ग है. 

दुबारा पिता बनने की बात पर KGF स्टार यश बोले कुछ ऐसा

1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

Worldwide Records Bhojpuri द्वारा 2 फरवरी 2019 को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 12,719,436 बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि बिहार में फिल्‍म ‘कुली नंबर1’ को खुद लालबाबू पंडित रिलीज किया, जो इस फिल्‍म के निर्देशक भी हैं. वहीं, पश्चिम बंगाल में कुमार, यूपी और दिल्‍ली में डॉ करीम, मुंबई में शरद जोशी व पंजाब में हरेंद्र सिंह फिल्‍म को रिलीज किया. यह फिल्‍म नेपाल में भी रिलीज की गई है. लालबाबू पंडित ने क्रिटिक्‍स के उस सवाल का भी जवाब दिया, जिसमें कहा गया था कि फिल्‍म का टाइटल ट्रेलर से मैच नहीं करता है. 

पूजा हेगड़े ने पोस्ट की हॉट सेल्फी, तस्वीर हुयी वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि लालबाबू पंडित ने कहा कि हमारे यहां एक साइकोलॉजी है कि लाल कपड़े में स्‍टेशन के बाहर बोझ उठाने वाला ही कुली है, लेकिन इस फिल्‍म में ‘कुली’ को व्‍यापक तौर पर दिखाया गया है. हमारा मानना है कि समाज का बोझ उठाने वाला भी कुली है. हमने इसे बखूबी पोट्रे भी किया है. 

वेकेशन पर बेहद हॉट दिखी त्रिशा कृष्णन, शेयर की फोटो

12 जुलाई को नहीं, अब इस डेट पर होगी 'iSmart Shankar' रिलीज़

बिगिल: विजय स्टारर मूवी ने रिलीज़ से पहले ही की इतनी कमाई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -