आगाज करने को तैयार 'बलमुआ तोहरे खातिर'
आगाज करने को तैयार 'बलमुआ तोहरे खातिर'
Share:

जिस तरह बॉलीवुड फिल्में अपने रिलीज से पहले चर्चा में बनी रहती है, ठीक उसी तरह अब भोजपुरी फिल्में में भी आये दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. अब इन दिनों भोजपुरी जगत में फिल्म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ का बोलबाला चल रहा है. यह फिल्म सुपर स्‍टार पवन सिंह और अदाकारा ख्‍याति सिंह की फिल्म हैं जो 27 जुलाई से बिहार, झारखण्ड ,गुजरात और मुंबई के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं.

इस फिल्म का निर्देशन दिनेश यादव ने किया हैं जिसके चलते उनका कहना है कि यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें एक ऐसी महिला के संघर्षो के बारे में बताया गया जो अपने पति से बेइतहां प्रेम करती है लेकिन उसकी सामने कुछ ऐसी परिस्थितियां खड़ी हो जाती है जिसके चलते उसे हथियार उठाना पड़ जाता है.

अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जमकर जुटे खेसारीलाल यादव

इस फिल्म में अभिनेता पवन सिंह और अभिनेत्री ख्याति सिंह के अलावा संजय पाडेय, अयाज खान, मनोज टाइगर, सीमा सिंह, करण पांडेय, ग्‍लोरी मोहन्ता, सोनिया मिश्रा, विनोद मिश्रा, अनारा गुप्ता और किरण पांडेय जैसे कलाकारों ने काम किया हैं. गौरतलब है कि अभिनेता मनोज टाइगर एक जाने माने अभिनेता हैं जिन्होंने इससे पहले कई फिल्मों में काम किया हैं.

दस्तक देने को तैयार 'नादान इश्क बा'

इस फिल्म को लेकर सुपरस्टार पवन सिंह काफी उत्साहित हैं, उनका कहना है कि उनकी और ख्याति की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आने वाली हैं वही अभिनेत्री ख्याति सिंह का कहना हैं कि उन्हें पवन सिंह के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा हर किसी अभिनेत्री की चाहत होती है कि वह पवन सिंह के साथ काम करें. फिल्म 27 जुलाई को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़े

इस भोजपुरी सुपरस्टार को मिला बेस्ट सिंगर का खिताब

सोशल मीडिया पर छायी पवन और अक्षरा सिंह की जोड़ी

अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जमकर जुटे खेसारीलाल यादव

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -