इस भोजपुरी सुपरस्टार को मिला बेस्ट सिंगर का खिताब
इस भोजपुरी सुपरस्टार को मिला बेस्ट सिंगर का खिताब
Share:

शानदार अदाकारी से भोजपुरी सिनेमा में अपना एक अलग मुकाम हासिल कर चुके अभिनेता पवन सिंह आये दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं. पवन सिंह कभी अपनी फिल्मों के जरिये धमाका करते हैं तो कभी अपने गाने को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. गौरतलब है कि पवन सिंह एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं जिन्होंने अपनी आवाज से कई गानों के रिकॉर्ड तोड़े हैं.

यही नहीं बल्कि जब भी पवन सिंह का गाना आता है तो सोशल मीडिया पर इतिहास रच देता है वही दर्शक भी पवन सिंह के गानों को खूब प्यार देते हैं. अब हाल ही में मलेशिया में भोजपुरी फ़िल्म अवार्ड का आयोजन किया गया था जहां अभिनेता पवन सिंह को मोस्ट पॉपुलर एक्टर और बेस्ट सिंगर का अवार्ड मिला जिसके चलते वह काफी खुश है. अवार्ड मिलने के दौरान पवन सिंह ने सभी का शुक्रियाअदा किया.

बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह की 2017 में आई फिल्म 'धड़कन' का एक गाना 'दोल्हा पत्ती' इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धमाल कर रहा है. यही नहीं बल्कि अब तक इस फिल्म के गाने को करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं.

जल्द ही अभिनेता पवन सिंह फिल्म 'माँ तुझे सलाम' में' दिखाई देने वाले हैं. खास बात यह है कि इस फिल्म में पवन सिंह के साथ अभिनेत्री अक्षरा सिंह ही मुख्य भूमिका में होगी. इसके अलावा भी पवन सिंह जल्द 'शेर सिंह', 'सत्या रिटर्न्स', जैसी अन्य फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़े

अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जमकर जुटे खेसारीलाल यादव

दस्तक देने को तैयार 'नादान इश्क बा'

'लागल रहा ए राजा जी' के सीक्वल की शूटिंग हुई शुरू

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -