सोशल मीडिया पर छायी पवन और अक्षरा सिंह की जोड़ी
सोशल मीडिया पर छायी पवन और अक्षरा सिंह की जोड़ी
Share:

अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों अपने एक गाने को लेकर जमकर चर्चा में बने हुए हैं. गाने में उनके साथ भोजपुरी जगत की खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल 2017 में आई पवन और अक्षरा की फिल्म 'धड़कन' का एक गाना 'दोल्हा पत्ती' इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धमाल कर रहा है.

खबरों की माने तो इस गाने को यूट्यूब पर 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी दर्शकों के बीच धमाल कर चुकी हैं. इस जोड़ी को भोजपुरी जगत में काफी पसंद किया जाता है यही नहीं बल्कि जब भी इन दिनों की फिल्म आती है तो बॉक्स ऑफिस पर एक अलग छाप छोड़ती है.

 

ख़ास बात यह है कि यह सुपरहिट जोड़ी जल्द ही फिल्म 'मां तुझे सलाम' में नजर आएगी. पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया जिसके बाद इस फिल्म को लेकर दर्शक और भी ज्यादा उत्साहित हो रहे हैं. ट्रेलर में पवन सिंह बेहद ही एक्शन में अंदाज़ नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म में पवन सिंह के साथ अक्षरा के अलावा हॉट एक्ट्रेस मधु शर्मा भी एक ख़ास भूमिका में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़े

अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जमकर जुटे खेसारीलाल यादव

दस्तक देने को तैयार 'नादान इश्क बा'

'लागल रहा ए राजा जी' के सीक्वल की शूटिंग हुई शुरू

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -