दस्तक देने को तैयार 'नादान इश्क बा'
दस्तक देने को तैयार 'नादान इश्क बा'
Share:

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने फिल्म निर्माता योगेश कुमार और निर्देशक संतराम इन दिनों अपनी फिल्म 'नादान इश्क बा' को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं. हाल ही में खबर आई है कि फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है, यही नहीं बल्कि इन दिनों फिल्म की रिलीज की तैयारी बड़े जोरों शोरों से चल रही है.

 

फिल्म में नए कालकार आशीष कुमार और प्रीति कुमारी खास भूमिका में जो फिल्म के पहले पोस्टर में इन दोनों की जोड़ी बड़ी ही कातिलाना अंदाज़ में नजर आये थे जिन्हे दर्शकों ने खूब पसंद किया. फिल्म में आशीष कुमार और प्रीति कुमारी के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पाण्डेय, सीपी भट्ट, जय प्रकाश सिंह और अन्नू ओझा जैसे जाने माने कलाकार नजर आने वाले हैं.

'लागल रहा ए राजा जी' के सीक्वल की शूटिंग हुई शुरू

खबरों की माने तो फिल्म में अभिनेता संजय पांडेय एक विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं और उन्होंने कहा कि उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं, जबकि अभिनेता अवधेश मिश्रा इस फिल्म में उनके बड़े भाई के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म के निर्देशक संतराम का कहना हैं कि इस फिल्म का कॉन्सेप्ट नया है और इसके लिए उन्हें नई जोड़ी की तलाश थी.

चिंटू के रोमांस से गर्माया इंटरनेट का माहौल

इसके बाद उन्होंने कई ऑडिशन लिए और फिर आशीष कुमार और प्रीति कुमारी को फिल्म के लिए चुना. फिल्म के नए किरदार आशीष कुमार और प्रीति कुमारी इस फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म नवम्बर तक रिलीज हो जाएगी.

ये भी पढ़े

हसीना की खातिर पवन सिंह ने कर दिया ऐसा काम

B'day Special: तमिल फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाते हैं Suriya

खेसारीलाल यादव की इस फिल्म में चांदनी सिंह का आइटम सॉन्ग

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -