जिला परिषद अध्यक्षों की बैठक को संबोधित करने लखनऊ पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा
जिला परिषद अध्यक्षों की बैठक को संबोधित करने लखनऊ पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा
Share:

लखनऊ: भाजपा के दिग्गज नेता जेपी नड्डा शनिवार को जिला परिषद अध्यक्षों और प्रखंड प्रमुखों की बैठक को संबोधित करने लखनऊ पहुंचे. जेपी नड्डा का हवाई अड्डे पर उतरने पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और पार्टी के कई अन्य अधिकारियों ने स्वागत किया।

भाजपा अधिकारी ने कहा कि यह दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि नड्डा अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर उत्तर प्रदेश में पार्टी के संगठनात्मक ढांचे की समीक्षा करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यूपी के सांसदों को अपने क्षेत्र के लोगों को राज्य और केंद्र सरकार दोनों द्वारा किए गए कार्यों से अवगत कराने और उनकी समस्याओं को समझने के लिए कहा गया और अपने निर्वाचन क्षेत्रों के लोगों के साथ भागीदारी बढ़ाने के लिए भी कहा गया।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में होने वाले हैं। विशेष रूप से, भाजपा ने 2017 के विधानसभा चुनावों में 309 सीटें जीतकर राज्य में सत्ता में वापसी की थी। 403 सदस्यीय उत्तर प्रदेश विधानसभा में प्रमुख दलों में भाजपा के 309, सपा के 49, बसपा के 18 और कांग्रेस के 7 विधायक हैं।

यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव पर खुलेआम हुई फायरिंग, मौत

इंदौर: नशे में चूर लड़कियों ने डिलीवरी बॉय पर चढ़ा दी कार, हुई मौत

मना करने के बाद मंदिर में घुस रही थी महिला, पुजारी ने बाल पकड़कर की पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -