लेडी सिंघम के रोल में नज़र आएगी ये भोजपुरी अभिनेत्री
लेडी सिंघम के रोल में नज़र आएगी ये भोजपुरी अभिनेत्री
Share:

भोजपुरी अदाकारा पूनम दुबे जल्द ही एक नए अवतार में अपनी आगामी फिल्म में नज़र आएँगी. अपनी बोल्डनेस और कातिल अदाओं से लाखों लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री पूनम दुबे इस बार एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आएँगी. हाल ही में पूनम दुबे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर में पूनम पुलिस की बर्दी में काफी बोल्ड नज़र आ रही हैं साथ में उन्हें ब्लैक चश्मा पहना हुआ है. 

भोजपुरी बाला पूनम दुबे के प्रशंसक इस तस्वीर को देखकर हैरान है पर असल में यह तस्वीर उनकी आगामी फिल्म 'देशप्रेमी' की है जिसमें वो एक बोल्ड पुलिस अफसर के अवतार में नज़र आएंगी. यह पहला मौका है जब पूनम परदे पर पुलिस की बर्दी में नज़र आएंगी. पूनम दुबे ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से अपने प्रशंसकों के बीच शेयर की है. इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है उनके प्रशंसक कमेंट और शेयर कर रहे हैं. 

तस्वीर में पूनम काफी क्यूट पुलिस ऑफिस के रूप  में नज़र आ रही हैं. कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक एक्शन मूवी होगी. फिल्म का निर्माण दुर्गा प्रसाद कर रहे हैं. इस फिल्म में एक्शन के साथ देशभक्ति  का जबरदस्त का तड़का देखने मिलेगा. 

रेड हॉट गाउन में मोनालिसा ने शेयर की तस्वीर, लोगों ने किए बेहद अश्लील कमेंट

इस दिन सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी ”तिशनगी"

पांचवे दिन भी महेश की फिल्म ने जारी रखी दमदार कमाई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -