पांचवे दिन भी महेश की फिल्म ने जारी रखी दमदार कमाई

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'भारत आने नेनु' अपनी रिलीज़ के दूसरे दिन ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गयी थी. फिल्म ने यूएस समेत कई देशों में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. फिल्म 'भारत आने नेनु' को 20 अप्रैल को हिंदुस्तान' में तो वहीँ 19 अप्रैल को यूएस और अन्य देशों में वर्ल्ड वाइड रिलीज़ किया गया था. फिल्म अब तक 125 करोड़ का कारोबार कर चुकी है. फिल्म एनालिस्ट फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं और फिल्म में सुपरस्टार महेश के अभिनय की काफी सरहाना की जा रही है.

जहाँ फिल्म ने अपनी रिलीज़ के दूसरे ही दिन 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था तो वहीँ चौथे दिन फिल्म 125 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर गयी. फिल्म वर्ल्ड वाइड अच्छा बिज़नेस कर रही है. बता दें कि फिल्म में महेश बाबू एक यंग चीफ मिनिस्टर का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म महेश बाबू की फिल्म 'भारत आने नेनु' रामचरण तेजा की फिल्म 'रंगस्थलम' और अल्लू अर्जुन की फिल्म 'सरानायडू' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

बता दें कि फिल्म 'भारत आने नेनु' ने 'बाहुबली को पीछे छोड़ते हुए अमेरिका में पहले दिन 25 करोड़ का व्यवसाय किया था. फिल्म की सफलता को ध्यान में रखते हुए फिल्म निर्माताओं ने इसे 45 देशों में व हिंदी समेत कई भाषों में डब करके रिलीज़ करने का फैसला लिया है. 

'चक दे इंडिया' की ये सीधी-साधी एक्ट्रेस असल में है बेहद बोल्ड

ये फिल्म चुका देगी राजपाल यादव का कर्ज़ा

सोनम कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर हुआ जारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -