रेड गाउन में मोनालिसा ने शेयर की तस्वीर, लोगों ने किए बेहद की कमेंट
रेड गाउन में मोनालिसा ने शेयर की तस्वीर, लोगों ने किए बेहद की कमेंट
Share:

भोजपुरी फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी से हुस्न के जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री मोनालिसा इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. मोनालिसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे उनका हॉट अवतार नजर आ रहा है. तस्वीरों में आप देख सकते है उन्होंने रेड कलर का गाउन पहना है. मोनालिसा इस लुक में बेहद हॉट लग रही है लेकिन उन्हें अपनी इन तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ गया.

जी हाँ.... इस बार सोशल मीडिया यूज़र्स के निशाने पर मोनालिसा आ गई हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा की इन तस्वीरों में यूज़र्स ने इतने ज्यादा भद्दे कमेंट किए है जिसे हम आपको बता भी नहीं सकते है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मोनालिसा ने कहा भी था कि, जहां एक ओर हॉलीवुड एक्ट्रेसेस को अपनी बिकिनी फोटोज के कारण ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है वही उनकी बोल्ड तस्वीरों पर फैंस उनकी खूब तारीफे करते है इसलिए वो कभी भी सोशल मीडिया पर अपनों हॉट तस्वीरें पोस्ट करने में शर्माती नहीं हैं.

लेकिन इस बार तो उल्टा ही हो गया. लोगो ने तो मोनालिसा की हॉट तस्वीरों को ऐसा ट्रोल किया कि जो भी इसके बारे में सुनेगा वो शर्म से पानी-पानी हो जाएगा. आपको बता दे मोनालिसा ने ये लुक अपनी आने वाली वेब सीरीज "Dupur Thakurpo 2'' के लिए लिया है. ये एक बंगाली सेक्स कॉमेडी वेब सीरीज है जिसमे 6 देवर अपनी सेक्सी भाभी पर डोरे डालते रहते हैं.

भोजपुरी सिनेमा की इस हॉट आइटम क्वीन ने उड़ा रखे है सभी के होश

सेक्सी भौजी बनकर मोनालिसा ने शेयर किया अपकमिंग फिल्म का पोस्टर

मुंबई से आने के बाद चिंटू ने मचाया भोजपुरी सिनेमा में धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -