इस दिन सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी ”तिशनगी"

फिल्म निर्माता जयन्त घोष और निर्देशक समीर खान के निर्देशन में बन रही है फिल्म ”तिशनगी” की रिलीज को लेकर कई दिनों से चर्चा हो रही थी. अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म 4 मई को सिनेमाघरों में लगेगी. फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि ”तिशनगी” नामक यह फिल्म 2018 की सुपर हिट फिल्मों में से एक है.

ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के गानों ने रिलीज से पहले ही धमाल मचा रखा है. फिल्म के गानों को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स ने अपनी आवाज दी है जिनमे राहत फ़तेह अली खान सुनिधि चौहान, पलक मुच्छल, पावनी पाण्डेय, मो.इरफ़ान एवं अमित मिश्रा ने अपनी आवाज दी है. बात करें फिल्म के कलाकारों के बारे में तो फिल्म में अभिनेता आर्यन वैद है जो एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में है.

वहीं फिल्म की हीरोइन अनुष्का श्रीवास्तव, सपना राठौर, कावेरी प्रियम, हैं. इसके अलावा राजपाल यादव, इसराइल खान कायनात अरोरा भी मुख्य भूमिका में है. बात की जाए फिल्म की कहानी के बारे में तो यह फिल्म के हर किरदार की अपनी-अपनी तिशनगी में है, जिसके लिए हर किरदार अपनी-अपनी कोशिश करता हुआ नज़र आता है. ख़ास बात यह है कि किसी फिल्म में पहली बार एक साईको लवर को पेश किया जा रहा है जिसे देखना काफी दिलचस्प रहेगा.

ये भी पढ़े

पांचवे दिन भी महेश की फिल्म ने जारी रखी दमदार कमाई

अपनी आवाज़ से जलबा बिखेरी ये भोजपुरी बाला

कास्टिंग काउच मामले में बोले कमल हसन : हर लड़की को ना कहने का हक़ है

भोजपुरी सिनेमा की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म यू-ट्यूब पर नहीं दिखेगी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -