पोल्का डॉट साड़ी में मोनालिसा ने दिए सेक्सी पोज, वायरल हो रहीं तस्वीरें
पोल्का डॉट साड़ी में मोनालिसा ने दिए सेक्सी पोज, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

भोजपुरी फिल्मों से टीवी इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली सुपरहॉट एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में अपना दमदार अवतार दिखाया है. जी हाँ, वह आए दिन अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है ऐसे में कुछ देर पहले मोनालिसा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो पोल्का डॉट खूबसूरत साड़ी में नजर आई और दिलकश दिखाई दीं. जी हाँ, मोनालिसा की ताजा फोटोज में पोल्का डॉट साड़ी और खुले बालों में वह दिलकश दिख रहीं हैं और फोटोज को शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है They Watch, They Hate, Then They Copy ... #always #poser #ootd #love #passion #onset #attitude #nazar #mohanaStyled by: @praanavsrathodMua & : @yogesh_gupta4545

यह फोटोज उन्होंने कुछ देर पहले ही शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं और इस समय उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इनमे पोल्का डॉट साड़ी में मोनालिसा ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं और तस्वीरें क्लिक करवाईं हैं. वैसे मोनालिसा अक्सर साड़ी में फोटोज शेयर करते हुए दर्शकों को अपना दीवाना बना देती हैं और अपने हॉट अवतार को दिखने के बाद वह सभी को घायल भी कर देती हैं. इन दिनों मोनालिसा टीवी शो नजर ने दिखाई दे रही हैं जहाँ वह डायन के किरदार में हैं और अपना बदला लेने के लिए आगे बढ़ती दिख रहीं हैं.

मोनालिसा सलमान खान के शो बिग बॉस का भी हिस्सा बनी थी और बिग बॉस शो ने मोनालिसा को फेम दिया. वहीं अब वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर देती हैं.

बिग बॉस के घर में होने वाली है इस एक्स-कंटेस्टेंट की एंट्री, गौहर खान हैं बहुत एक्साइटेड

सामने आया बेहद 2 का नया प्रोमो, देखकर उड़ सकते हैं आपके होश

टीवी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -