टीवी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि
टीवी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि
Share:

मुंबई में 26/11 का दिन आज तक कोई भूल नहीं पाया है. आपको याद हो इस दिन 11 साल पहले हुए आतंकी हमले से पूरी मुंबई दहल गई थी और सभी आज भी उस दिन को याद करने के बाद सहम से जाते हैं. मुंबई के ताज होटल और गेट-वे-ऑफ इंडिया के आसपास की जगह को निशाना बना कर आतंकियों ने हमला किया था और इस घटना में कई बेगुनाहों की जानें गई थीं.

इस दौरान हमारे जवान शहीद हुए थे और इस कारण से बीते कल आम आदमी सहित बॉलीवुड जगत ने भी ऐसे वीरों को प्रणाम कर श्रद्धांजलि अर्पित की थी. जी हाँ, सुनिधि चौहान और बी प्राक ने इस घटना में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए एक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें अनुपम खेर भी नजर आ रहे हैं और अनुपम खेर इस वीडियो में ताज होटल में काम करने वाले एक शैफ का किरदार निभा रहे हैं. आपको बता दें कि इस दिन समंदर के रास्ते शहर में दाखिल हुए आतंंकियों ने कई बेगुनाह लोगों को मार डाला था और इस घटना में पुलिसकर्मी और सेना के जवान घायल तो कुछ शहीद भी हुए थे. इसके लिए दिव्यंका त्रिपाठी के पति और एक्टर विवेक दहिया ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी.

वहीं दिव्या दत्ता ने ट्वीट किया और 26/11 को डार्क डे कहा. वहीं कोएना मित्रा ने 26/11 की घटना में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी. इसी के साथ मधुर भंडारकर ने ट्वीट किया: ''हमारे असल हीरो, जिन्होंने 11 साल पहले हमारे शहर को बचाया था. उन्हें नमन करता हूं.'' वहीं ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर ने भी इस घड़ी में ट्वीट कर जवानों को श्रद्धांजलि दी और बेगुनाहों गई जानों की आत्मा को शांति मिलने की प्रार्थना की. इसी के साथ अमिताभ बच्चन ने सेल्यूट देकर ट्वीट किया.

चुलबुल पांडेय ने दिया बच्चों को रॉबिनहुड पांडे बनने का 'चीट कॉड'

टॉपलेस होकर बाथटब में लेटी नजर आईं पद्मा लक्ष्मी, वायरल हो रही फोटोज

सनी लियोनी के लेटेस्ट हॉट मोनोकिनी अवतार ने किया पागल, बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर ढहाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -