सलमान खान के चाशनी गाने पर जमकर झूमी यह एक्ट्रेस
सलमान खान के चाशनी गाने पर जमकर झूमी यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में टीवी शो नज़र में नजर आने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने डांस से आग लगा दी है. जी हाँ, वैसे तो वह एक्टिंग के साथ डांस से भी सभी का दिल जीत लेती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ फोटोशूट कराया था और अब अपने डांस से सभी के अंग- अंग में आग लगा दी है. जी हाँ, मोनालिसा ने हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत का गाना 'चाशनी' पर डांस किया है क्योंकि यह गाना उन्हें बहुत पसंद आया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

जी हाँ, भारत फिल्म का गाना चाशमी लोगों को भी बहुत पसंद आ रहा है और इस गाने को अभिजीत श्रीवास्तव ने गाया है और विशाल-शेखर ने कंपोज किया है. इसी के साथ आप देख सकते हैं इस गाने पर डांस करते हुए भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सेक्सी लग रहीं हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर कर लिखा है In Love With This Beautiful Song .... #chaashni ... Being Romantic .... #goodmorning #happyhappy .... Now we 1.9m #strong #instagram #family #blessed #gratitude इसमें वह काली साड़ी में खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

मोनालिसा ने वीडियो में ब्लैक कलर की साड़ी पहनीं हुई है और वह बेहद सुंदर लग रही हैं जो आप देख सकते हैं. आपको याद हो मोनालिसा ने बॉलीवुड में एंट्री बिग बॉस सीजन 10 से ली थी और बिग बॉस से उन्हें लोगों का खूब प्यार मिला वहीं इन दिनों वह नजर शो में डायन के किरदार को दिखाकर सभी का दिल चैन लूट रहीं हैं.

नए फोटोशूट में कमसिन कली की तरह खिलती नजर आईं सपना चौधरी

आज होगी करण ओबेरॉय की जमानत याचिका पर सुनवाई

केबीसी में रजिस्ट्रेशन के लिए कुछ इस तरह पूछा गया 14वां सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -