बिग बॉस 13 की इस कंटेस्टेंट से प्यार कर बैठे केआरके, किया शादी के लिए प्रपोज
बिग बॉस 13 की इस कंटेस्टेंट से प्यार कर बैठे केआरके, किया शादी के लिए प्रपोज
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में इन दिनों विवाद ही विवाद हो रहे हैं. वहीं शो को बॉलीवुड के सबसे विवादित क्रिटीक केआरके भी देखते हैं और आए दिन विवाद होने पर वह टिप्पणी भी करते हैं. वैसे हाल ही में उन्होंने शो की एक कंटेस्टेंट को लेकर ऐसा ट्वीट किया है कि लोग हैरान हो गए हैं. जी हाँ, बीती रात केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट से एकदम अलग सा ही ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बिग बॉस 13 की प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्जी को शादी के लिए प्रपोज कर दिया है.

आप देख सकते हैं केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है, ''अब देवोलीना मेरी सबसे पसंदीदा प्रतियोगी बन गई हैं. बिग बॉस वो इतनी क्यूट और खूबसूरत है कि मैं उससे शादी के लिए भी तैयार हूं. लव यू बेब....'' इस समय केआरके के इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं, जिनमें से कुछ सकारात्मक हैं और कुछ नकारात्मक हैं. उनके ट्वीट पर एक फैन ने लिखा है, ''सही रहेगी तुम दोनों की जोड़ी... वो भी ड्रामा क्वीन है और तुम भी ड्रामा नम्बर 1 हो...''.

 वहीं दूसरे ने लिखा है, ''एक बात पूछू ? बुरा मत मानना... भाई कितनों को शादी के लिए प्रपोज करोगे ? तुम तो शादी करते भी नहीं है ? रोज सोचते हो कि नया क्या डालूं कि फैन फॉलोइंग बनी रहे....'' वैसे यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि देवोलीना घर से बाहर आने के बाद इस पर क्या रिएक्शन देती हैं.

Bigg Boss 13: शहनाज़ ने करवाई पारस और सिद्धार्थ के ‘परिवार’ की बेइज्जती, फिर हुआ कुछ ऐसा

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और आसिम की हुई लड़ाई, शहनाज़ ने तोड़ा मंडप

KBC: मनमोहन सिंह से जुड़े सवाल का नहीं दे पाया कंटेस्टेंट जवाब, जाने पूरी रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -