काजल राघवानी ने शेयर की बोल्ड फोटो, कपिल के शो में डिजाइनर ड्रेस में आई नजर
काजल राघवानी ने शेयर की बोल्ड फोटो, कपिल के शो में डिजाइनर ड्रेस में आई नजर
Share:

सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के सेक्सी फोटो और वीडियो हमेशा ही आग लगाते रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अपनी जो फोटो शेयर की है, उसमें आप उनके बोल्डनेस को देख दंग रह जाएंगे. लेटेस्ट फोटो में  काजल इतनी सेक्सी लग रही है कि आप अगर उन्हें एक बार देख लेंगे तो अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. फिल्मों में भी अपने जबरदस्त रोमांटिक सीन को लेकर काजल मशहूर है. अक्सर हीरो के साथ वह बेहद रोमांटिक सीन में नजर आती है.

BB13 : देर रात शहनाज़ ने ऐसे मनाया सिद्धार्थ को, दूर हो गयी नाराजगी

अगर बात करें काजल के लेटेस्ट फोटो की तो, हाल ही में काजल ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के प्रोग्राम द कपिल शर्मा शो में शिरकत की. काजल ने इसकी कई फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. एक फोटो में वह कीकू शारदा के साथ नजर आ रही है. वहीं दूसरी फोटो में वह शो की जज और एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह के साथ देखी जा सकती है. काजल की इन फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

'इंडियन आइडल' का इस वीकएंड होगा किशोर कुमार के नाम, अमित कुमार ने इस कंटेस्टेंट को दिया मौका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये कोई पहली बार नहीं है जब काजल की किसी फोटो को इतना पसंद किया जा रहा हो. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर किया करती है. इसके साथ ही काजल टिक-टॉक वीडियो भी खूब बनाती है, जिसे वह अपने फैंस के साथ शेयर करती है. यही कारण है कि फैंस भी सोशल मीडिया के माध्यम से उनके साथ जुड़े रहते हैं और उनकी लेटेस्ट पोस्ट का इंतजार करते हैं. इंस्टाग्राम  के अलावा यूट्यूब पर भी काजल के भोजपुरी गाने छाए रहते हैं. जैसा ही उनका कोई नया गाना रिलीज होता है तो वह यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगता है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kajal Raghwani

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -