BB13 : देर रात शहनाज़ ने ऐसे मनाया सिद्धार्थ को, दूर हो गयी नाराजगी
BB13 : देर रात शहनाज़ ने ऐसे मनाया सिद्धार्थ को, दूर हो गयी नाराजगी
Share:

टेलीविजन के प्रचलित शो 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली है। दर्शक दोनों को एक साथ बहुत पसंद भी कर रहे हैं। फैंस ने उन्हें सिडनाज (SidNaaz) नाम दिया है। तबीयत खराब होने के बाद सिद्धार्थ अस्पताल से वापस घर लौटे तो बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में शहनाज को बुलाया जहां वो सिद्धार्थ को देखकर खुश हो जाती हैं। दोनों के बीच सबकुछ सही चल रहा था लेकिन इसी बीच शहनाज ने ऐसा कुछ किया जिससे सिद्धार्थ शुक्ला नाराज हो गए।

 कैप्टेंसी टास्क में पारस के माहिरा को समर्थन करने पर शहनाज भड़क जाती हैं और कहती हैं वो पारस से इतना प्यार करती है लेकिन वो हमेशा उन्हें नजरअंदाज कर देता है। इस बीच शहनाज बार बार सिद्धार्थ को नजरअंदाज कर रही होती हैं और कहती हैं कि पारस हमेशा उनकी प्राथमिकता रहेंगे। जिसके बाद सिद्धार्थ, शहनाज से नाराज हो जाते हैं। गुरुवार को प्रसारित एपिसोड में शहनाज पूरे समय सिद्धार्थ को मनाती रहती हैं। इस दौरान विकास गुप्ता भी सिद्धार्थ को समझाते हैं कि शहनाज उन्हें मना रही हैं उन्हें अपना गुस्सा खत्म कर लेना चाहिए। सिद्धार्थ कहते हैं कि 'ऐसा नहीं होता है कि जब आपको साथ चाहिए तो ठीक है। जब साथ नहीं चाहिए तो आप अलग रहें। मैं काफी दुखी हूं उससे।' पारस शहनाज को समझाते हैं कि 'तू पूरे दिन उसे मनाती रह। मान जाएगा वो।'

 देर रात में सिद्धार्थ और शहनाज एक ही बेड पर सोते हैं। देर रात सिद्धार्थ शहनाज से उनसे पीठ दबाने के लिए कहते हैं। जिस पर शहनाज उठती हैं और काफी देर तक वो पहले पीठ और फिर पैर दबाती हैं। शहनाज के ऐसा करने पर सिद्धार्थ की नाराजगी खत्म हो जाती है और वो उनका गाल खींचने लगते हैं। इस तरह एक बार फिर दोनों की दोस्ती पटरी पर आ जाती है। फिलहाल, 'बिग बॉस 13' में इस बार घर से बेघर होने के लिए सात लोग नॉमिनेटेड हैं। नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स के नाम सिद्धार्थ शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली, अरहान खान, आरती सिंह, आसिम रियाज और शेफाली बग्गा हैं। इन सातों कंटेस्टेंट्स में से इस हफ्ते कौन बाहर जाएगा यह तो 'वीकेंड का वार' में पता चलेगा। 

Bigg Boss 13: वोटिंग लिस्ट में ये सदस्य हैं सबसे पीछे, इस हफ्ते घर से हो सकते हैं बेघर

अपनी हॉटनेस से आग लगा रहीं हैं बेपनाह की एक्ट्रेस

बिग बॉस के घर में इस दिन लौटेंगी देवोलीना भट्टाचार्जी,मास्टरमइंड विकास गुप्ता का सफर होगा खत्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -