इस रैप सांग में भोजपुरी सिंगर अरविंद अकेला कल्लू का टूट गया दिल

इस रैप सांग में भोजपुरी सिंगर अरविंद अकेला कल्लू का टूट गया दिल

भोजपुरी सिनेमाजगत के लोकप्रिय सिंगर और ऐक्टर अरविंद सिंह अकेला कल्लू (कलुआ)का दिल भोजपुरी ऐक्ट्रेस पूनम दुबे ने तोड़ दिया है. बेचारे कल्लू बेहद उदास हैं. वह बार-बार गुहार लगा रहे हैं कि वह वादा न तोड़ें लेकिन पूनम दुबे मान ही नहीं रहे हैं. अरे, आप लोग परेशान मत होइए. यह असल जिंदगी में नहीं हुआ है यह हुआ है कल्लू के गाने में. कल्लू का गाना 'शादी सेट हुआ क्या' यूट्यूब पर लॉन्च होते ही हिट हो गया है.

कोरोना के चलते यह विलन बना हीरो, जीता अपने फैंस का दिल 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देसी भोजपुरी रैप सॉन्ग 'शादी सेट हुआ क्या' में कल्लू अपनी प्रेमिका पूनम दुबे से पूछते हैं कि क्या उनकी शादी तय हो गई है. पूनम जब हां में जवाब देती हैं तो कल्लू कहते हैं कि यह तो गलत बात है. फिर उनसे शादी का वादा क्यों किया था.अब पूनम दुबे फंस जाती हैं. यहां गाने में रोमांच है. आप देखेंगे कि किस तरह से ट्विस्ट आता है. कल्लू अपनी आवाज से इस गाने को और ऊंचाई देते हैं. पूनम को भोजपुरी की टॉप सिंगर अंतरा सिंह ने अपनी आवाज दी है.

कोरोना संकट के बीच इस एक्टर ने घर को ही बना डाला मेडिकल 

अगर आपको नही पता तो बता दे कि कल्लू और अंतरा की आवाज में यह गाना मजेदार बन पड़ा है. गाने के साथ-साथ पूनम दुबे और कल्लू के बीच नोकझोंक भी दर्शकों को पसंद आ रहा है. खासकर, भोजपुरी में रैप सॉन्ग का जो चलन चला है कल्लू उसे इस गाने के बाद और आगे ले जाते हुए दिख रहे हैं.बता दें कि अरविंद अकले कल्लू को भोजपुरी का जस्टिन बीबर भी कहा जाता है. अरविंद सिर्फ 8 साल की उम्र से भोजपुरी में गाना गा रहे हैं. ऐक्टिंग में भी वह बचपन से ही हैं. वहीं पूनम दुबे भी भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप ऐक्ट्रेसेस में शामिल हैं.

इस साउथ एक्टर ने दी घर पर रहने की सलाह 

लॉकडाउन के चलते इस एक्टर ने बिताया अपनी बेटी संग समय, सामने आई वीडियो

काजल अग्रवाल ने लॉक डाउन को लेकर कही यह बात